लाइव टीवी

Panipat: गांव में घुसा तेंदुआ, SHO और वन विभाग की टीम पर कर दिया हमला, देखें VIDEO

Updated May 08, 2022 | 23:46 IST

हरियाणा के पानीपत में तेंदुए के हमले का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसने बहरामपुर गांव में दहशत फैला दी। उसे एसएचओ समेत वन विभाग की टीम के सदस्यों पर हमला कर दिया। किसी तरह उस पर काबू पाया गया।

Loading ...
वायरल हो रहा तेंदुए के हमले का वीडियो

हरियाणा के पानीपत जिले के बापोली प्रखंड के बेहरामपुर गांव में शनिवार को एक तेंदुआ घुस गया। उसने एसएचओ बापोली पर हमला कर दिया, जब पुलिस व वन विभाग की टीम ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। बाद में वन विभाग की टीम ने देर रात किस तरह तेंदुए पर काबू पाया। 

एसएचओ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी शशांक कुमार सावन ने एसएचओ और उनकी टीम को इनाम देने की घोषणा की है। ये तेंदुआ रात के अंधेरे में बहरामपुर गांव में घुस गया, जिसकी सूचना गांव को लोगों ने पुलिस और वन विभाग की टीम को दी। वाइल्ड लाइफ टीम और पुलिस टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए गांव में जॉइंट रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन तेंदुए को पकड़ने के लिए टीम को काफी मश्क्कत करनी पड़ी। दरअसल जब रेस्क्यू की कोशिश की गई तो तेंदुए ने वाइल्ड लाइफ टीम को ही अपना शिकार बनाना चाहा। इसके बाद बचाव में आए तीन और कर्मचारियों पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया। 

आखिर में तेंदुए को बेहोश करने के लिए ट्रेंकुकुलाइजर का निशाना लगाना पड़ा। तेंदुए के अटैक से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।