लाइव टीवी

दिल्ली के अस्पताल में मरकज निजामुद्दीन से जुड़े व्यक्ति ने आत्महत्या की कोशिश की

Updated Apr 01, 2020 | 23:49 IST

दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती मरकज निजामुद्दीन से जुड़े एक व्यक्ति ने आज आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि उसे अस्पताल के अधिकारियों ने बचा लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
एक ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया है

नई दिल्ली: दिल्ली में मरकज निजामुद्दीन से निकाले गए तमाम लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसी बीच दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती अस्पताल में एक शख्स ने आत्महत्या का प्रयास किया, हालांकि उसे बचा लिया गया इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

इस शख्स के ऐसा प्रयास करते ही अस्पताल में हंगामा मच गया और उसे आनन फानन में बचाया गया, इसके बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो।  

मरकज निजामुद्दीन के लोगों को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में एडमिट किया गया है जहां ये मामला सामने आया है।

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि मरकज निजामुद्दीन के लोगों को 6वीं मंजिल पर भर्ती कराया गया था वहीं ये घटना सामने आई, उनमें से एक ने आज आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया है। 

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से हुई कुल 39 में से एक चौथाई मौतों को नयी दिल्ली के निजामुद्दीन में इस्लामी प्रचारकों के आयोजन से जोड़ा रहा है, जिसके बाद तब्लीगी जमात के आयोजक विभिन्न दिशा-निर्देशों के कथित उल्लंघन को लेकर अधिकारियों के निशाने पर आ गए हैं। 

जमात का दावा है कि निजामुद्दीन मरकज में लगभग 2,500 सदस्य थे। 22 मार्च को अचानक जनता कर्फ्यू की घोषणा हुई, इसके बाद दिल्ली सरकार ने भी ऐसा ही कदम उठाया। आखिरकार प्रधानमंत्री ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया, जिसके चलते बड़ी संख्या में जमात के सदस्य मरकज में ही फंसे रह गए जबकि 1,500 लोग वहां से चले गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।