लाइव टीवी

बेहद तेज रफ्तार एंबुलेंस हादसे का शिकार, 4 की मौत, वीडियो देखकर दिल दहल जाएगा, कर्नाटक में सामने आया हादसा-VIDEO 

Updated Jul 20, 2022 | 21:39 IST

speeding ambulance accident in karnataka:बारिश के इस मौसम में कर्नाटक में एक एंबुलेंस जो बेहद तेज रफ्तार में थी वो हादसे का शिकार हो गई, घटना का वीडियो सामने आय़ा है।

Loading ...
एंबुलेंस फिसलकर टोल पर बने काउंटर से बुरी तरह से जा टकराई

एबुलेंस हादसे का एक वीडियो सामने आय़ा है, घटना कर्नाटक की है जहां पर एक बेहद तेज रफ्तार एक एबुलेंस बिंदूर के पास एक टोल गेट पर दुर्घटना का शिकार हो गई, एम्बुलेंस मरीज को होन्नावरा ले जा रही थी, इस घटना में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है,घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मी इस एंबुलेंस के लिए रास्ता क्लियर करते दिख रहे हैं, लेकिन एंबुलेंस की रफ्तार बेकाबू हो चुकी थी और मानों ड्राइवर का उसपर नियंत्रण ही नहीं रहा।

ये वीडियो सामने आया है-

माना जा रहा है कि बारिश की वजह से गीली सड़क पर एंबुलेंस चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा और गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश की वजह से सड़क भीगी हुई थी इस दौरान टोल पर तैनात कर्मचारियों ने तेज रफ्तार एंबुलेंस को आते देखा तो उन्होंने तुरंत ही बैरिकेट्स हटाने की कोशिश की।

एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर उस पर नियंत्रण नहीं रख सका

ऐसा करते कर्मचारी देखे जा सकते हैं,लेकिन एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और एंबुलेंस फिसलकर टोल पर बने काउंटर से बुरी तरह से जा टकराई। इस दौरान एंबुलेंस में सवार मरीज भी बाहर जा गिरे साथ ही टोल कर्मी भी उसकी चपेट में आ गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।