लाइव टीवी

Aaj Ki Taza Khabar, 16 अगस्त का हिंदी समाचार बुलेटिन: दिनभर की बड़ी खबरें, यहां पढ़ें

Updated Aug 16, 2020 | 19:41 IST

Hindi Samachar, News, 16 अगस्त 2020: देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कुल मामले 26 लाख के करीब हो गए हैं। यहां पढ़ें दिनभर की प्रमुख खबरें:-

Loading ...
16 अगस्त की बड़ी और प्रमुख खबरें

16 August News: देश में कोविड-19 से संक्रमण के कुल मामले 25,89,682 हो गए हैं, जबकि मरने वालों की संख्या 49,980 पर पहुंची गई है। कोरोना वायरस से पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री चेतन चौहान का निधन हो गया है। वहीं वैष्णो देवी के द्वार लगभग पांच महीने बंद रहने के बाद आम भक्तों के लिए खोल दिए गए हैं। यहां पढ़ें देश-दुनिया की प्रमुख खबरों के साथ खेल एवं मनोरंजन जगत के आज (रविवार, 16 अगस्त) के प्रमुख समाचार:-

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के मंत्री चेतन चौहान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान का निधन हो गया है। वो 72 वर्ष के थे और एक महीने उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। शुक्रवार रात को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। इसके बाद उन्होंने लखनऊ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पढ़ें पूरी खबर:

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आप कितने दिनों तक रहते हैं इम्‍यून? जानें CDC ने क्‍या कहा

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आप कोई भी कितने दिनों तक इम्‍यून रह सकता है? इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, जिस पर अब सीडीसी ने नया अपडेट किया है। पढ़ें पूरी खबर:

देश में कोरोना के कुल मामले 26 लाख के करीब, 50 हजार होने वाली है मृतकों की संख्या

देश में कोविड-19 के एक दिन में 63,490 नए मामले आने से संक्रमण के कुल मामले 25,89,682 हुए जबकि 944 संक्रमितों की मौत के साथ मृतक संख्या 49,980 पर पहुंच गई है। कोविड-19 के 6,77,444 मरीजों का इलाज चल रहा जबकि 18,62,258 लोग इस महामारी से ठीक हो चुके हैं। पढ़ें पूरी खबर:

राहुल गांधी का आरोप- भारत में फेसबुक-व्हाट्सएप पर BJP-RSS का नियंत्रण, रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

राहुल गांधी और कांग्रेस ने बीजेपी और RSS पर भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। इस पर रविशंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को घेरा है। पढ़ें पूरी खबर:

पांच महीने बंद रहने के बाद भक्तों के लिए खुले वैष्णो देवी मंदिर के द्वार, श्रद्धालु बोले- हम सौभाग्यशाली

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित प्रसिद्ध माता वैष्णोदेवी मंदिर के कपाट श्रद्धालु के लिये खोल दिये गए हैं। कोरोना वायरस के कारण करीब पांच महीने तक बंद रहने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में इस मंदिर समेत अन्य धार्मिक स्थलों को रविवार सुबह भक्तों के लिए खोल दिया गया। पढ़ें पूरी खबर:

राजीव शुक्ला ने कहा हम धोनी को नहीं देंगे विदाई मैच, क्योंकि...

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने एमएस धोनी के लिए रांची में विदाई मैच के आयोजन के प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा किए जाने का सवाल ही नहीं उठता। पढ़ें पूरी खबर:

गुंजन सक्सेना के साथ काम कर चुकीं विंग कमांडर ने कहा- 'करण जौहर फैला रहे झूठ, जान्हवी न करें ऐसी फिल्म'

जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल पर विवाद छिड़ गया है। अब गुंजन सक्सेना के साथ काम कर चुकीं विंग कमांडर ने कहा कि फिल्म में झूठ दिखाया गया है। पढ़ें पूरी खबर:

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।