लाइव टीवी

ताजा खबर: Aaj Ki Taza Khabar, 3 अक्टूबर, बड़ी खबरें और मुख्य समाचार

Updated Oct 04, 2021 | 00:05 IST

ताजा खबर ( Taza Khabar), 3 अक्टूबर 2021 और बड़ी खबरें: यहां पढ़िये हिंदी समाचार, देश-दुनिया के मुख्य हिंदी समाचार जो सुर्खियों में हैं, पढ़ें 3 अक्टूबर रविवार की ताजा खबरें और प्रमुख समाचार :

Loading ...
ताजा खबर: Aaj Ki Taza Khabar, 3 अक्टूबर, बड़ी खबरें और मुख्य समाचार

Taaja Khabar: पश्चिम बंगाल में भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी ने चुनाव जीत लिया है। मुंबई ड्रग्‍स पार्टी को लेकर कई खुलासे सामने आए हैं। पाकिस्‍तान में इमरान खान की सरकार ने आतंकवादी समूह TTP से बातचीत का बचाव किया है। पेट्रोल-डीजल के दाम में एक बार फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई है। यहां पढ़ें देश-दुनिया के  ताजा घटनाक्रम-

केंद्र सरकार और जायडस कैडिला के बीच कोविड-19 वैक्सीन जायकोव-डी की कीमत को लेकर बातचीत चल रही है, जिसे 12 साल से ऊपर के लोगों को दिया जा सकता है।
ZyCov-D:जायडस कैडिला ने 1900 रुपये में कोविड वैक्सीन की तीन खुराकों की पेशकश की

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ लाठी उठाने के लिये कह रहे हैं।
BJP किसान मोर्चा की बैठक में खट्टर ने कही 'जैसे के लिए तैसा' वाली बात, कांग्रेस ने साधा निशाना

Taj Mahal Latest News: एक बार अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें फिर से शुरू होने के बाद आगरा में पर्यटन उद्योग 'पहले की तरह व्यापार' की वापसी की उम्मीद कर रहा है।
Tourists in Taj Mahal: 'ताजमहल' में टूरिस्टों के बढ़ने से 'टूरिज्म सेक्टर' में खुशी

LIC IPO Update: एलआईसी नवंबर में सेबी के पास आईपीओ के लिए दस्तावेज जमा कराएगी,  इसे देश के इतिहास का सबसे बड़ा आईपीओ बताया जा रहा है।
LIC IPO: 'एलआईसी आईपीओ' का कर रहे हैं इंतजार तो जान लें ये हैं ताजा अपडेट

दिल्ली में एक और खूनी जंग शुरू होने से पहले ही पुलिस ने चार बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। ये सभी बदमाश गोगी की हत्या का बदला लेने के लिए टिल्लू ताजपुरिया की हत्या करना चाहते थे।
Gogi के गुर्गों ने की थी हत्या का बदला लेने की प्लानिंग, खूनी जंग शुरू होने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की बीच हुई हिंसक झड़प में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। इस बीच सीएम योगी ने घटना के बाद गोरखपुर का दौरा बीच में छोड़ दिया है।
Lakhimpur में हिंसा के बाद कई लोगों की मौत से हालात हुए तनावपूर्ण, गोरखपुर से लखनऊ लौटे CM योगी

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में 2 प्रदर्शनकारी किसान घायल हो गए हैं। हादसे के बाद किसान उग्र हो गए और उन्होंने किसानों ने गाड़ी में आग लगा दी।
लखीमपुर खीरी में बवाल! दो किसानों के घायल होने के बाद गाड़ियों में लगाई गई आग, विपक्ष का सरकार पर हमला

हर गुजरते दिन पाकिस्तान की बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। आतंक के आकाओं को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर करें तो करें क्या क्योंकि घाटी में आतंकियों की एक भी साजिश अंजाम तक पहुंच ही नहीं पा रही है।
Video: जानिए क्यों बौखलाया है आंतक का पालनहार पाकिस्तान, हर साजिश को डिफ्यूज कर रही है आर्मी

What happens in Rave Parties:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई-गोवा के बीच समुद्र में यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया 
Rave Party का 'काला सच', क्या होता है इन 'रेव पार्टियों' में, देखें इसकी पड़ताल- VIDEO

Blast in Kabul: अफगानिस्तान के काबुल में एक बार फिर ब्लास्ट हुआ है जिसमें कई लोगों के मारे जाने की खबर है। यह धमाका काबुल में एक मस्जिद के पास हुआ है।
Blast in Kabul: काबुल में मस्जिद के बाहर हुआ बड़ा धमाका, कई आम लोगों की मौत

Mahant Nritya Gopal Das Health: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।
राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के प्रमुख महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में होंगे भर्ती

ambulance tracker Mobile app:'एम्बुलेंस' को ट्रैक करने के लिए कानपुर में एक खास पहल की गई है इसको लेकर शहर के एक निजी अस्पताल ने एक 'मोबाइल ऐप' लॉन्च किया है जिससे इमरजेंसी में कोई परेशानी ना हो।
Ambulance Tracker:कानपुर में 'एम्बुलेंस' को ट्रैक करने के लिए 'मोबाइल ऐप' लॉन्च

Kashmir Drugs: पुलिस ने रविवार को कहा कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा यानी एलओसी के पास 25 करोड़ रुपये की दवाएं बरामद की गई हैं।
J&K Drugs:घाटी को नशे में झोंकने की तैयारी! कश्मीर के उरी सेक्टर में LoC पर 25 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद

Aryan Khan Arrest: VVIP Drugs Party मामले में एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।
Drugs Case: ड्रग्स मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन समेत कई गिरफ्तार, मेडिकल करवा रही है NCB

Bihar Politics: तेज प्रताप यादव  ने एक कार्यक्रम के दौरान लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाए जाने का बयान देकर राजनीतिक हलके में हलचल मचा दी थी, इस पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है।
Bihar:लालू यादव को 'बंधक' बनाने के 'तेज प्रताप' के आरोप पर बोले 'तेजस्वी' ने कही ये बड़ी बात 

Bhabanipur By Election Results: पश्चिम बंगाल की हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर के नतीजे घोषित हो गए हैं और सीएम ममता बनर्जी ने यहां जोरदार जीत दर्ज की है। 
रिकॉर्ड मतों से Bhabanipur By-Election जीतीं ममता बनर्जी, BJP को दी करारी शिकस्त

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर विधानसभा सीट पर हुआ उपचुनाव जीत लिया है। मुख्यमंत्री बने रहने के लिए उनका इस सीट पर जीत हासिल करना बेहद जरूरी था। ममता बनर्जी ने भवानीपुर से बड़ी जीत हासिल की है। वो 58 हजार से ज्यादा वोटों से चुनाव जीती हैं।

भवानीपुर में ममता बनर्जी की बड़ी जीत, बनी रहेंगी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, 58832 मतों के अंतर से हासिल की जीत

पेट्रोलियम विपणन कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, रविवार को लगातार तीसरे दिन पेट्रोल का दाम 25 पैसे लीटर और बढ़ाया गया है। वहीं डीजल कीमतों में 30 पैसे प्रति लीटर की और वृद्धि हुई है।

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, नई रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचे ईंधन के दाम, जानें कीमतें

मुंबई ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने कहा है कि ये दो हफ्ते तक चली कड़ी मशक्कत और जांच का नतीजा है। हमें इस मामले में बॉलीवुड के खुफिया लिंक की जानकारी मिली थी।

ड्रग्स पार्टी पर NCB चीफ का बयान- बॉलीवुड के कई लोग शामिल, 2 हफ्ते चली कड़ी मशक्कत का नतीजा है रेड

नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। नेहा धूपिया ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है। अंगद ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। 

नेहा धूपिया ने दिया बेटे को जन्म, अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी के पिता आरके वाजपेयी का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीमार होने के बाद उन्हें राजधानी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक्टर मनोज वाजपेयी के पिता का निधन, दिल्ली में ली आखिरी सांस

पाकिस्‍तान में सरकार और आतंकवादी समूह TTP के बीच बातचीत की जानकारी सामने आते ही लोगों में गुस्‍सा भड़क गया है। इसे लेकर विपक्ष भी आक्रामक तेवर अपनाए हुए है। इस बीच इमरान सरकार एक बार फिर अच्‍छे-बुरे तालिबान के फेर में उलझी नजर आ रही है।

'अच्‍छे-बुरे तालिबान' के फेर में अब तक उलझा पाकिस्‍तान, इमरान के मंत्री बोले- हमें पता है कौन अच्छा, कौन बुरा

मुंबई में समुद्र में हो रही क्रूज रेव पार्टी के मामले में NCB 8 लोगों से पूछताछ कर रही है। इसमें शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान भी हैं। सूत्रों से पता चला है कि समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों, अंडर गारमेंट्स, पर्स के हैंडल और कपड़ों के बीच में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी।

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला; NCB कर रही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ

पाकिस्‍तान से लगने वाली जम्‍मू की अंतररष्‍ट्रीय सीमा पर ड्रोन से गिराए हथियार बरामद किए गए हैं, जिसके पीछे पाकिस्‍तान की भूमिका समझी जा रही है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर हथियारों की यह खेप किसके लिए भेजी गई थी।

J&K की शांति भंग करने की साजिश, पाकिस्‍तानी ड्रोन से गिराए गए हथियार, जांच में जुटी एजेंसियां

गुजरात के गांधीनगर में निकाय चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं, जहां अपने मताधिकार का इस्‍तेमाल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी भी पहुंची और अपना वोट डाला।

Gujarat के गांधीनगर में चुनाव, वोट डालने पहुंचीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी

उत्तर पूर्वी दिल्ली के एक पार्क में एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक के कपड़े फटे हुए थे। शव हर्ष विहार स्थित हनुमान पार्क की बेंच के पास मिला था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के पार्क में मिला नाबालिग लड़की का शव, फटे हुए थे कपड़े

अफगानिस्‍तान की सत्‍ता में काबिज तालिबान को लेकर आई एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने चीन और ताजिकिस्‍तान की सीमा से लगने वाले इलाकों में आत्‍मघाती बम दस्‍तों को तैनात करने की योजना बनाई है।

चीन से लगने वाली सीमा पर आत्मघाती बम दस्‍तों को तैनात करेगा तालिबान! बढ़ रही चिंता

पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी के बीच केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि अपनी ही सरकारों को अस्थिर कर कांग्रेस राष्‍ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही है।

'अपने स्‍वार्थ के लिए देश की सुरक्षा से समझौता कर रहा कांग्रेस नेतृत्‍व', पंजाब संकट के बीच बोले पीयूष गोयल

राजस्थान के सीकर में दुष्कर्म के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि पति ने सिर्फ 500 रुपए लेकर पत्नी को दोस्त को बेच दिया। पुलिस थाने में शुक्रवार को दर्ज हुए दुष्कर्म के प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

पहले लव मैरिज की और फिर 500 रुपए में पत्नी को बेच दिया, महिला के साथ हुआ रेप

द फैमिली मैन सीरीज और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा 2017 में हुई शादी के बाद अब पति नागा चैतन्य अलग हो रही हैं। अभिनेत्री ने गुजारा भत्ता लेने से इनकार किया है।

सामंथा का 200 करोड़ गुजारा भत्ता लेने से इनकार, तलाक से फैमिली मैन एक्ट्रेस को नहीं चाहिए एक भी पैसा!

आज पश्चिम बंगाल की 3 विधानसभा सीटों भवानीपुर, समसेरगंज, जंगीपुर और ओडिशा की पीपली में हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आने हैं। हर किसी की नजर भवानीपुर पर है, जहां से ममता बनर्जी उम्‍मीदवार हैं। यहां जानें विधानसभा उपचुनाव से जुड़े ताजा आपडेट्स:

Bhabanipur By-Election Result 2021 LIVE Updates: 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती, ममता बनर्जी के लिए बेहद जरूरी है भवानीपुर से जीत

मुंबई में एनसीबी की एक टीम ने ड्रग पार्टी पर बड़ा एक्शन लिया है। एनसीपी ने मुंबई से गोवा जाने वाले एक शिप में ड्रग पार्टी के आयोजन में कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा भी शामिल है।

Mumbai: शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB ने मारा छापा, टॉप बॉलीवुड एक्टर के बेटे समेत 10 हिरासत में

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर गुरुवार को हुए उपचुनाव के मतों की गणना आज यानि रविवार को होगी। सुबह 8 बजे से होने वाली मतगणना के बाद दोपहर तक परिणाम घोषित होने की उम्मीद है।

भवानीपुर उप चुनाव का परिणाम आज होगा घोषित, यहां देख सकते हैं Counting की हर अपडेट

मुंबई में एनसीबी की एक टीम ने ड्रग पार्टी पर बड़ा एक्शन लिया है। एनसीपी ने मुंबई से गोवा जाने वाले एक शिप में ड्रग पार्टी के आयोजन में कई लोगों को हिरासत में लिया है।

शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB ने मारा छापा, टॉप बॉलीवुड एक्टर के बेटे समेत 10 हिरासत में

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।