लाइव टीवी

AAP ने दिल्ली पुलिस के कपिल गुर्जर को पार्टी से जोड़ने के दावे पर उठाए  सवाल,कहा ये शाह के इशारे पर हो रहा है

Updated Feb 05, 2020 | 01:41 IST

कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है दिल्ली पुलिस के इस खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने इस मामले पर सफाई देते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

Loading ...
आप नेता संजय सिंह ने इस मामले पर पार्टी का पक्ष रखा है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला शख्स कपिल आम आदमी पार्टी मेंबर है इस खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस की भूमिका पर ही सवाल उठाया है और कहा है कि ये सब बीजेपी चुनाव जीतने के मद्देनजर कर रही है।

संजय सिंह ने इस मामले पर पार्टी का पक्ष रखते हुए कहा है कि सबको पता है कि दिल्ली में चुनाव आचार संहिता लागू है वहीं पुलिस अधिकारी एक राजनीतिक पार्टी का नाम ले रहे हैं।  संजय सिंह ने ये भी कहा कि हम बुधवार को पुलिस अधिकारी राजेश देव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

गौरतलब है कि  शाहीन बाग में एक फरवरी को गोली चलाने वाला व्यक्ति कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का निकला है ऐसा दिल्ली पुलिस का दावा है, क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन पर कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिन्होंने 1 फरवरी को शाहीन बाग इलाके में गोलीबारी की थी।

वहीं कपिल के परिवार ने पुलिस के दावे का खंडन किया। कपिल बैसला के चाचा फतेह सिंह ने कहा, 'मुझे पता नहीं कि कहां से ये फोटो आ गये हैं। मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का। मेरे भाई गजे सिंह (कपिल के पिता) ने 2008 में बहुजन समाज पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हार गये थे। उसके बाद हमारे परिवार में किसी का भी किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध ही नहीं रहा।'

सिंह ने कहा कि कपिल का आप या किसी भी अन्य राजनीतिक दल से जुड़़ा कोई दोस्त नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।