लाइव टीवी

महाराणा प्रताप के वंशज हैं मनीष सिसोदिया- नाम को लेकर अनुराग ठाकुर पर बरसे संजय सिंह, पढ़ाई करने की दी सलाह

Updated Aug 20, 2022 | 17:22 IST

अनुराग ठाकुर के आरोपों पर जवाब देने के लिए AAP सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
संजय सिंह ने अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना
मुख्य बातें
  • सिसोदिया खानदान का इतिहास पढ़ें अनुराग ठाकुर- संजय सिंह
  • प्रेस कांफ्रेंस में BJP पर बसे AAP सांसद संजय सिंह
  • कहा- BJP मान चुकी है AAP को अपना मुख्य प्रतिद्वंदी

आप सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर को सिसोदिया के नाम बदलने से पहले उनके खानदान का इतिहास पढ़ना चाहिए। महाराणा प्रताप के वंशज हैं सिसोदिया। 

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी आप को अपना प्रमुख विपक्षी पार्टी मान चुकी है। संजय सिंह ने कहा कि प्रचार किया गया कि बड़ा छापा पड़ा है लेकिन सीबीआई ये नहीं बता पाई कि छापे में क्या मिला। बीजेपी के सभी नेता रटे हुए बयान दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मुद्दा शराबनीति नहीं है, अगर मुद्दा शराब का होता तो छापे गुजरात में पड़ते, जहां 100 से ज्यादा लोग जहरीली शराब के कारण मर चुके हैं। संंजय सिंह ने कहा- "मुद्दा अरविंद केजरीवाल है, शराब नहींं।"  

आप नेता ने आगे अनुराग ठाकुर पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें सिसोदिया वशंज का इतिहास पढ़ना चाहिए। उन्होंने सिसोदिया के नाम बदलने पर कहा- "यह बहुत ही गलत बात है, अनुराग ठाकुर को शायद सिसोदिया वंश का इतिहास नहीं पता है। महाराणा प्रताप के वंशज हैं मनीष सिसोदिया और आप उनका टाइटल हटा दे रहे हैं, नाम बदल दे रहे हैं। उनके वंश के लोग माफ नहीं करेंगे अनुराग ठाकुर को। पहले सिसोदिया वंश का इतिहास पढ़िए फिर नाम बदलने का साहस कीजिए।"

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल मॉडल को बदनाम करने के लिए बीजेपी ये हथकंडे अपना रही है। पहले स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाला और अब शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। ताकि दिल्ली मॉडल के स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया जा सके।

आप सांसद ने आगे कहा कि बीजेपी ने खुद अपनी बौखलाहट से ये तय कर दिया है कि उसका कोई विपक्षी नंबर एक हैं तो वो आम आदमी पार्टी है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है, अभी वो सिर्फ केजरीवाल को टारगेट करने में बिजी हैं। 

ये भी पढ़ें- AAP के काम का पैमाना, भ्रष्ट नेता और गली-गली मयखाना- बोले अनुराग ठाकुर, 'MONEY SHH' का जिक्र कर सिसोदिया पर कसा तंज

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।