लाइव टीवी

'मिशन हिमाचल' पर AAP, केजरीवाल के कांगड़ा दौरे से पहले कांग्रेस-BJP नेता सहित कईयों ने थामा आप का दामन

Updated Apr 18, 2022 | 15:27 IST

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपनी सक्रियता को लगातार बढ़ा रही है। इस बीच केजरीवाल के दौरे से पहले कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है।

Loading ...
मिशन हिमाचल: कांग्रेस-BJP के कई नेता हुए आप में शामिल
मुख्य बातें
  •  अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस मॉडल को देखकर, युवाओं का पार्टी की तरफ बढ़ रहा रुझान:दुर्गेश पाठक,आप प्रभारी
  •  अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस मॉडल को देखकर, पार्टी से जुड़ रहे हैं युवा- पाठक
  •  बीजेपी के एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत कांग्रेस  प्रवक्ता,वरिष्ट पत्रकार ने थाम आप का दामन

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जब से विधानसभा चुनाव लड़ने के ऐलान किया है तभी से पार्टी अपने विस्तार में जुटी हुई है। अरविंद केजरीवाल मॉडल और नीतियों को देखते हुए कई लोग आप में शामिल हो रहे हैं। शनिवार को कांगड़ा में आप प्रदेश प्रभारी दुर्गेश पाठक की उपस्थिति में  दर्जनों युवाओं समेत बीजेपी कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।  आगामी 23 अप्रैल को दिल्ली के सीएम व पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कांगड़ा आ रहे हैं। कांगड़ा दौरे से पहले युवाओं का पार्टी से जुड़ना शुभ संकेत दे रहा है।

कई नेताओं ने थामा आप का दामन

कांगड़ा में विभिन्न युवा क्लबों के प्रधानों और सदस्यों ने पार्टी बीजेपी एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष पंकज पंकू समेत 32 बीजेपी सदस्यों ने आप का दामन थामा है। आप प्रदेश प्रभारी दुर्गेश पाठक ने इन सभी सदस्यों को आप की सदस्यता दिलवाई है। सदस्यता ग्रहण करने वालों में ऊना से कांग्रेस प्रवक्ता राजीव गौतम ने भी आप का साथ थामा है इसके अलावा वरिष्ठ पत्रकार पंकज पंडित ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की है।

AAP के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए Congress हरियाणा में हुई एक्टिव, प्रदेश मे नये टीम को लेकर जल्द होगा फैसला

आप का आरोप

आम आदमी पार्टी ने इस संबंध में बयान जारी करते हुए कहा,'हिमाचल प्रदेश में युवाओं का रुझान निरंतर आम आदमी पार्टी की ओर बढ़ता जा रहा है जिस कड़ी में आज सैंकड़ों युवाओं ने आज पार्टी का दामन थामा है । प्रदेश के युवा यह जान और भांप चुके हैं कि उनके हितों की रक्षा केवल मात्र आम आदमी पार्टी की नीतियां कर सकती है। भाजपा और कांग्रेस ने युवाओं को पार्टी में सिर्फ प्रचार प्रसार के लिए ही इस्तेमाल किया है और झूठे वायदे करके उन्हें चुनाव के समय में प्रलोभन देते हैं लेकिन सत्ता में आने पर इन्हीं युवाओं को नेताओं से मिलने के लिए तरसना पड़ता है।'

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में भाजपा की सरकार पर योजनाओं की नकल कर कॉपी पेस्ट करने का आरोप लगाते हुए खहा कि भाजपा की नीतियों और जुमलों से प्रदेश की जनता भली भांति परिचित है कि यह सरकार कितना झूठ बोलती है। कुछ दिन पहले ही सीएम केजरीवाल ने राज्य में एक ही रोड़ शो किया था और आने वाले दिनों में और कई जनसभाएं और रोड़ शो होने हैं।

हार्दिक पटेल को गुजरात 'आप' की सलाह, कांग्रेस में समय क्यों बर्बाद करना, हमारे साथ आइए

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।