लाइव टीवी

Punjab: राजनीति में आने के लिए तैयार है सोनू सूद की बहन, लड़ेंगी 2022 का विधानसभा चुनाव!

Updated Nov 14, 2021 | 15:20 IST

फिल्म अभिनेता तथा अपने नेक कार्यों के लिये चर्चा में रहने वाले सोनू सूद ने ऐलान किया कि उनकी बहन मालविका राजनीति में प्रवेश कर रही हैं, लेकिन उनका खुद का ऐसा कोई इरादा नहीं है।

Loading ...
राजनीति में आने के लिए तैयार है सोनू सूद की बहन
मुख्य बातें
  • राजनीति में प्रवेश करने को तैयार अभिनेता सोनू सूद की बहन
  • आगामी विधानसभा चुनाव में मोगा से आजमा सकती हैं किस्मत
  • सूद ने कहा कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत से अच्छे काम किये हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका सूद सच्चर के राजनीति में आने की घोषणा करते हुए कहा कि वह पंजाब के लोगों की सेवा के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्हें अभी यह तय करना है कि वह आगामी विधानसभा चुनावों से पहले किस राजनीतिक दल में शामिल होंगी। सोनू सूद ने कहा कि उनका निर्णय "सही समय पर सामने आएगा"।

बाद में करूंगा खुलासा- सूद

सोनू सूद ने कहा, 'मालविका तैयार है। लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता असधारण है।' इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, सूद ने हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी। सूद ने कहा, वह आप के अरविंद केजरीवाल और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल सहित अन्य राजनीतिक नेताओं से भी मिलने के लिए तैयार हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी राजनीति में शामिल होंगे, सूद ने कहा: 'पहले मालविका का समर्थन करना महत्वपूर्ण है, वह मोगा में हमारी जड़ों से जुड़ी हुई है। मैं अपनी योजनाओं का खुलासा बाद में करूंगा।'

सूद ने बताई बहन की प्राथमिकता

सोनू सूद ने कहा, 'स्वास्थ्य सेवा मालविका की सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। अगर वह चुनी जाती हैं तो वह यह सुनिश्चित करेंगी कि जिन मरीजों को डायलिसिस की जरूरत है, उन्हें वह मुफ्त में मिले। वह राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे पर भी काम करेंगी। पंजाब में युवा नशे की ओर तभी जाते हैं जब उन्हें काम नहीं मिलता, वे बेरोजगार हो जाते हैं। हम पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं।'

अभिनेता सोून सूद ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद करके सुर्खियां बटोरी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।