लाइव टीवी

राबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका ने खुद को किया आइसोलेट, चुनावी रैलियां रद्द

Updated Apr 02, 2021 | 15:13 IST

राबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा वो असम और तमिलनाडु के दौरे पर नहीं जा पा रही हैं जिसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं।

Loading ...
प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, पति राबर्ट वाड्रा को है कोरोना
मुख्य बातें
  • राबर्ट वाड्रा को कोरोना, प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट
  • प्रियंका ने कहा डॉक्टरों ने रेस्ट करने की सलाह दी, उनकी खुद की रिपोर्ट निगेटिव
  • प्रियंका गांधी बोलीं- असम और तमिलनाडु में रैलियां नहीं कर पाएंगी।

नई दिल्ली। राबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी ने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है। उन्होंने कहा कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है। लेकिन ऐहतियात के तौर पर डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है और उस वजह से वो असम और तमिलनाडु की चुनावी रैलियों में शामिल नहीं हो सकेंगी। 

प्रियंका बोलीं- क्षमाप्रार्थी हूं
हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूँगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं। उन्होंने राजनीतिक तौर पर असम में बीजेपी उम्मीदवार की कार में ईवीएम मिलने को मुद्दा बनाते हुए कहा कि बीजेपी के राज में यह सब नई बात नहीं है।

असम, तमिलनाडु की रैली रद्द
बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की शुक्रवार को असम में तीन रैलियां होनी थीं। इसके साथ ही शनिवार को वो तमिलनाडु जाने वाली थीं। लेकिन वो नहीं जा रही हैं। बता दें कि इस समय कोरोना के मामले 80 हजार के पार हैं। देश के अलग अलग हिस्सों में स्थानीय स्तर पर बाजारों की बंदी, स्कूलों की बंदी जैसे फैसले किए गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।