लाइव टीवी

Telangana : हैदराबाद में आपस में भिड़े AIMIM और भाजपा कार्यकर्ता

Updated Nov 13, 2020 | 10:30 IST

चतरीनाका पुलिस स्टेशन के अधिकारी आर विद्या सागर ने फोन पर समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ केवल नारेबाजी की और इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हैदराबाद में आपस में भिड़े AIMIM और भाजपा कार्यकर्ता।

हैदराबाद : बाढ़ आर्थिक राहत वितरण को लेकर गुरुवार को हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के बीच टकराव की यह घटना गुरुवार को लाल दरवाजा इलाके में हुई। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक पाशा कादरी के खिलाफ नारेबाज की। विधायकों का आरोप है कि पाशा उनके इलाकों में आर्थिक राहत वितरण नहीं करा रहे हैं।

चतरीनाका पुलिस स्टेशन के अधिकारी आर विद्या सागर ने फोन पर समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ केवल नारेबाजी की और इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'गुरुवार सुबह स्थानीय विधायक पाशा कादरी और निगम के डिप्टी कमिश्नर की ओर से बाढ़ आर्थिक राहत का वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। विधायकों का आरोप है कि पाशा उनके क्षेत्र के लोगों को बाढ़ आर्थक राहत की मदद नहीं दे रहे हैं।'

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में  कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बाढ़ प्रभावित लोगों को तत्काल आर्थिक सहायता मदद पहुंचाने के लिए 10 हजार रुपए देने की घोषणा की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।