लाइव टीवी

ईद पर एनएसए अजीत डोभाल ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ खाया खाना

Updated Aug 13, 2019 | 05:00 IST | IANS

देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार इन दिनों जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं और यहां केंद्र सरकार की ओर से बड़े बदलावों के बाद परिस्थिति का जायजा ले रहे हैं। ईद के मौके पर उन्होंने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ खाना खाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जम्मू कश्मीर में अजीत डोभाल
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल
  • बीते दिनों वह अलग अलग जगहों पर घाटी में लोगों से रूबरू होते नजर आए हैं
  • कश्मीर के लोगों के साथ भी खाना खाते नजर आए थे अजीत डोभाल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने सोमवार को ईद-उल-अजहा त्योहार के मौके पर पुलिस नियंत्रण कक्ष में जम्मू-कश्मीर के पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के साथ बैठकर खाना खाया। डोभाल जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा पर पैनी निगाह रख रहे हैं। वह अशांति का केंद्र अनंतनाग, सोपोर, सोपिया समेत घाटी के विभिन्न इलाकों का दौर कर रहे हैं। उन्होंने श्रीनगर और कश्मीर घाटी के अन्य हिस्सों का हवाई सर्वेक्षण किया। 

बाद ने उन्होंने ईद के मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों और जवानों से बातचीत कर उनको त्योहार की शुभकामना दी। वह ईद के मौके पर उनके साथ भोजन में शामिल हुए जहां जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ बातचीत के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने उनके कठिन परिश्रम की तारीफ की और आम लोगों को सुविधा मुहैया करवाने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए प्रत्येक अधिकारी के कार्य की सराहना की। 

डोभाल ने सोमवार को पूरे श्रीनगर का मुआयना किया। सूत्रों ने बताया, 'सब कुछ सामान्य थ्ज्ञा और लोगों को ईद का त्योहार मनाते देखा गया।' ईद उल-अजहा से पहले डोभाल ने एक बकरा मंडी का दौरा कर दिखा कि क्या ईद के अवसर पर बकरे की बिक्री सही तरीके से चल रही है। शांतिपूर्ण ढंग से ईद का त्योहार मनाना सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन लगातार काम कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।