लाइव टीवी

पीएम मोदी पर टिप्पणी के बाद अब अखिलेश यादव ने दी सफाई, कहा- मैं तो योगी सरकार के अंत की बात कर रहा था

Updated Dec 14, 2021 | 23:40 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का उद्घाटन किया, पीएम के काशी दौरे को लेकर अखिलेश यादव ने विवादित बयान दिया था इसपर अखिलेश यादव ने अब सफाई दी है।

Loading ...
पीएम मोदी पर टिप्पणी के बाद अब अखिलेश यादव ने दी सफाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर विवादास्पद बयान देने के बाद चौतरफा आलोचना से घिरे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को सफाई दी। अखिलेश ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। मेरा आशय यूपी की भाजपा सरकार के खात्मे से था।

अखिलेश यादव ने सफाई देते हुए कहा कि मैं तो योगी सरकार के खात्मे की बात कर रहा था, प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना करता हूं।गौर हो कि अखिलेश यादव पीएम मोदी को लेकर दिए एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो उन पर चौतरफा हमले शुरू हो गए।

इस पर उन्होंने मंगलवार को कहा कि उनका तंज तो सरकार पर था न कि पीएम मोदी को लेकर...

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का उद्घाटन किया। उन्होंने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की और गंगा नदी में डुबकी लगाई। वह वहां से पवित्र गंगाजल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर आए।

काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन से पहले मोदी ने एक प्रार्थना समारोह में हिस्सा लिया। काशी दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अखिलेश यादव का विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि आखिरी समय पर बनारस में ही रहा जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।