लाइव टीवी

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने थाने के अंदर लोगों की पिटाई का वीडियो किया शेयर, कहा-उठने चाहिए ऐसे हवालात पर सवाल

Updated Jun 12, 2022 | 13:47 IST

Akhilesh Yadav: यूपी में शुक्रवार को हिंसक विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद शनिवार को अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें पुलिसवाले कुछ लोगों को लॉकअप में पीटते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अखिलेश यादव ने थाने के अंदर पिटाई का वीडियो किया शेयर।
मुख्य बातें
  • अखिलेश यादव ने थाने के अंदर पिटाई का वीडियो किया SHARE
  • पुलिस हिरासत में हुई मौतों के मामले में उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर- अखिलेश यादव
  • 'उठने चाहिए ऐसी हवालात पर सवालात,नहीं तो इंसाफ खो देगा अपना इकबाल'

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार रात एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें कुछ पुलिसवाले कुछ लोगों को लॉकअप में पीटते दिख रहे हैं। अखिलेश यादव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उठने चाहिए ऐसी हवालात पर सवालात, नहीं तो इंसाफ खो देगा अपना इकबाल। आखिलेश यादव ने उसी ट्वीट में आगे लिखा कि पुलिस हिरासत में हुई मौतों के मामले में उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि मानवाधिकारों के हनन और दलितों के उत्पीड़न में में भी यूपी सबसे ऊपर है। 

पुलिस हिरासत में हुई मौतों के मामले में पहले नंबर पर यूपी- अखिलेश यादव

ये वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर सामने आया था। आरोप है कि सहारनपुर कोतवाली में जिले में दंगा और पथराव के आरोपी प्रदर्शनकारियों को पुलिसवाले जमकर मार रहे हैं। ट्वीट के वायरल होने के बाद सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने कहा कि वीडियो जिले का नहीं है। साथ ही कहा कि मैंने अभी तक वीडियो नहीं देखा है, लेकिन ये सहारनपुर का नहीं है। मुझे यकीन नहीं है कि ये कहां से है या संदर्भ क्या है। हम मामले की जांच करेंगे और अगर कोई पुलिसवाला दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर हिंसा : जुमे की नमाज से पहले यूपी में हाई अलर्ट, ड्रोन से नजर, पुलिस का फ्लैग मार्च

हिंसा के सिलसिले में पुलिस ने 255 लोगों को किया गिरफ्तार

अखिलेश यादव की ओर से ट्वीट किया गया ये वीडियो शुक्रवार को राज्य के कई जिलों में भड़के हिंसक प्रदर्शनों में शामिल प्रदर्शनकारियों पर यूपी पुलिस की कार्रवाई के तुरंत बाद सामने आया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार की हिंसा के सिलसिले में राज्य के अलग-अलग जिलों से 255 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं विरोध प्रदर्शन के संबंध में कुल 13 एफआईआर दर्ज की गई हैं। पैगंबर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों ने निलंबित बीजेपी  प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए थे। 

जुमे की नमाज के बाद हिंसा, यूपी में अब तक 255 आरोपी गिरफ्तार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।