लाइव टीवी

Aligarh : रामलला की पूजा करने वाली मुस्लिम महिला को परिवार सहित जलाने की धमकी भरे चिपकाए गए पोस्टर

Updated Aug 19, 2020 | 13:46 IST

अयोध्या भूमि पूजन के समय में श्रीराम मंदिर के घर में आरती करने और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजे जाने पर भाजपा की मुस्लिम नेत्री को इस्लाम से खारिज करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Loading ...
राममंदिर की पूजा करने वाली मु्स्लिम महिला को मिल रही धमकी

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अयोध्या भूमि पूजन के समय में श्रीराम मंदिर के घर में आरती करने और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजे जाने पर भाजपा की मुस्लिम नेत्री को इस्लाम से खारिज करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बताते चलें अयोध्या में भूमि पूजन के समय में श्री राम मंदिर के घर में आरती करने और रक्षाबंधन रामलला को राखी भेजने वाली भाजपा की मुस्लिम नेत्री के अलीगढ़ शहर के अंदर पोस्टर भी चिपकाए गए हैं। जिसके बाद भाजपा नेत्री रूबी आसिफ ने मुकदमा दर्ज करने के लिए थाना देहली गेट में तहरीर दे दी है। देहली गेट इलाके की एडीए कॉलोनी शाह जमाल की रहने वाली रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की महावीर गंज मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। 

दरअसल रूबी आसिफ खान ने 30 जुलाई को श्रीराम लला को राखी भेजी थी। पांच अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम जन्म मंदिर का भूमि पूजन हुआ था, तब उन्होंने अपने घर पर अन्य महिलाओं के साथ अपने घर के अंदर आरती और पूजा भी की थी। अयोध्या भूमि पूजन के दौरान 5100 रुपये का चेक राम मंदिर ट्रस्ट को भी रूबी आसिफ खान ने भेजा था। वही रूबी आसिफ खान का आरोप है कि अब इन्हीं बातों को लेकर कुछ लोग उन्हें जिंदा जलाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जबकि रूबी आसिफ खान को इस्लाम से खारिज किए जाने की धमकी भी दी जा रही है। थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के लोगों ने मोहल्ले में और आसपास के क्षेत्र में पोस्टर लगवा दिए हैं जिन पोस्टरों पर रूबी के पूजा करते हुए फोटो छपवाकर ऊपरकोट इलाके में दीवारों पर चस्पा कर दिए। पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की। ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो। 

अलीगढ़ के थाना देहली इलाके के एडीए कॉलोनी शाहजमाल निवासी महिला मोर्चा की मुस्लिम महिला नेत्री को राम मंदिर भूमि पूजन के दिन अपनी खुशी जाहिर करते हुए घर में श्री राम जी की तस्वीर के आगे खड़े होकर आरती और पूजा अर्चना करना भारी पड़ गया है। मुस्लिम महिला नेत्री के पोस्टर किसी असामाजिक तत्व द्वारा इलाके में कई जगह दीवारों पर लगाए और बटवाए गए हैं।

पोस्टर के जरिए मुस्लिम महिला नेत्री को परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी समेत शरीयत के मुताबिक इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी गई है। जिसके बाद मुस्लिम महिला नेत्री ने संबंधित थाना पुलिस को अपने संगठन के लोगों के साथ जाकर एक तहरीर दी है। वहीं जिला प्रशासन और शासन से अपनी जान माल के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील भी की है।

बीजेपी महिला मोर्चा की महावीर गंज मंडल मंत्री रूबी आसिफ खान ने बीते दिनों एएमयू के वीसी को चूड़ियां भेजी थी। जिसके बाद राम मंदिर मामले में भी पूजा-अर्चना और आरती कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई थी। बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री के पति ने जानकारी देते हुए बताया कुछ असामाजिक तत्वों ने पोस्टर लगाकर घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी है।

इस्लाम से बेदखल कराने की भी धमकी दी है। वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े हिंदूवादी कार्यकर्ता मुस्लिम महिला नेत्री के समर्थन में साथ आ गए हैं। इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।