लाइव टीवी

केपी हत्याकांड में शामिल सभी 3 आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

Updated May 13, 2022 | 18:08 IST

केपी हत्याकांड में शामिल रहे सभी 3 आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया।  बांदीपोरा के बरार (अरागम) इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
केपी हत्याकांड में शामिल सभी 3 आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

सरकारी सूत्र ने बताया कि हाल के केपी हत्याकांड में शामिल रहे सभी 3 आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि बांदीपोरा के बरार (अरागम) इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया। ऑपरेशन चल रहा है। बांदीपोरा के बरार (अरागम) इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। 

जम्मू-कश्मीर के रास्ते हाल ही में भारत में घुसपैठ करने वाले दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। बांदीपोरा के बरार (अरागम) इलाके में हुई एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा समूह के आतंकवादी मारे गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल दोनों ऑपरेशन में शामिल थे। अंतिम रिपोर्ट आने तक ऑपरेशन जारी था। बांदीपोरा के बरार (अरागम) इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया गया। 

इससे पहले, कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि 11 मई को पहले के एक ऑपरेशन के दौरान भागने के बाद दोनों आतंकवादियों को ट्रैक किया गया था। आईजीपी ने कहा था कि लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी संगठन के हाल ही में घुसपैठ करने वाले दो पाकिस्तानी आतंकवादी, जो हाल ही में 11 मई को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान से भाग गए थे, उन्हें ट्रैक किया गया। वे आज बरार बांदीपोरा में फंस गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।