लाइव टीवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लेंगे मंत्रिपरिषद की बैठक, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Updated Dec 29, 2021 | 10:27 IST

कहा जा रहा है कि मंत्रिपरिषद की बैठक में आगामी साल यूपी, पंजाब, गोवा सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी विचार विमर्श किया जा सकता है। 

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे (फाइल फोटो)

Meeting of the Council of Ministers: देश में कोरोना वायरस के वेरिएंट ओमिक्रॉन का प्रसार तेजी हो रहा है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे,  यह बैठक शाम 4 बजे हो सकती है, इस मीटिंग में सभी मंत्रियों के मौजूद रहने की संभावना है। मीटिंग में कोरोना के प्रसार पर रोक लगाने सहित कुछ अहम मुद्दों पर भी चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इससे पहले पीएम मोदी ने एक उच्च स्तरीय बैठक में महामारी की स्थिति का जायजा लिया था, जहां उन्होंने अधिकारियों से ओमिक्रॉन के प्रसार को लेकर हाई लेवल की सतर्कता बनाए रखने के लिए कहा था वहीं राज्यों से भी कहा था कि वे वॉर रूम को 'एक्टिवेट' करें।

कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी

गौर हो कि देश के कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है, राजधानी दिल्ली में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 496 नए मामले सामने आए, जो चार जून के बाद से एक दिन में सामने आए मामलों की सर्वाधिक संख्या है, यहां पिछले 24 घंटे में महामारी से एक मरीज की मौत हुई जबकि संक्रमण की दर बढ़कर 0.89 प्रतिशत हो गयी।

वहीं महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 2,172 नये मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,61,486 हो गयी जबकि 22 और रोगियों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 1,41,476 हो गई।  राज्य के अहमदनगर जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय के आठ और विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।