लाइव टीवी

Amit Shah on Uddhav:अमित शाह बोले-'हमने कभी उद्धव को CM बनाने का वादा नहीं किया, उद्धव ने बीजेपी को दिया धोखा'

Updated Sep 05, 2022 | 16:15 IST

Amit Shah on Uddhav Thackeray:महाराष्ट्र की राजनीति में बीजेपी और शिवसेना एक दूसरे पर वार करने से चूकते नहीं हैं, अब अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को लेकर ये अहम बात कही है।

Loading ...
गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर उद्धव पर बड़ा हमला किया

Amit Shah Attack on Ex CM Uddhav Thackeray: अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा हमला किया है, शाह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि  उद्धव ठाकरे ने न सिर्फ बीजेपी  को धोखा दिया था बल्कि विचारधारा को धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी अपमान किया है।

बीजेपी के शीर्ष नेता अमित शाह महाराष्ट्र आए हुए हैं,  गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर उद्धव पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि - 'हमने कभी उद्धव को सीएम बनाने का वादा नहीं किया, उद्धव ने भाजपा को धोखा दिया, जो लोग धोखा देते हैं उनको सजा देनी ही चाहिए'

शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे को सत्ता का लालच है, राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं उनको सजा देनी ही चाहिए, शाह ने कहा कि  हम बंद कमरे में नहीं, सीना ठोंककर राजनीति करने वाले लोग हैं।

गौर हो कि केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने सोमवार को मुंबई में पार्टी के सांसदों और विधायक के साथ बैठक की, मीटिंग में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे।

इसमें आने वाले BMC चुनाव को लेकर चर्चा हुई, जिसमें जीत हासिल करने की रणनीति पर चर्चा की गई और 150 सीट जीतने का लक्ष्य लक्ष्य तय किया गया है। अमित शाह महाराष्ट्र के दौरे पर हैं उन्होंने सोमवार को लालबागचा राजा पंडाल में पूजा की प्रसिद्ध लालबाग के राजा गणपति का दर्शन कर उन्होंने भगवान का आर्शीवाद लिया, इस मौके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे, इस दौरान वह कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, वह रविवार रात को मुंबई पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।