लाइव टीवी

मणिपुर-गोवा में सरकार बनाने को लेकर अमित शाह के घर देर रात बैठक, एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत रहे मौजूद

Updated Mar 20, 2022 | 06:38 IST

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर बीजेपी की अहम बैठक हुई। पार्टी के कई बड़े नेता इसमें मौजूद रहे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मणिपुर के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह और गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बैठक में पहुंचे।

Loading ...
एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत

मणिपुर और गोवा में सरकार बनाने को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के घर देर रात बैठक हुई। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मणिपुर के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह और गोवा के एक्टिंग सीएम प्रमोद सावंत इस बैठक में मौजूद रहे। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद रहे। बैठक में मणिपुर और गोवा में नई सरकार के गठन पर चर्चा हुई। कयास ये लगाए जा रहे हैं कि दोनों प्रदेशों में बीजेपी जल्द ही नई सरकार के गठन का ऐलान कर सकती है। 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने चार राज्यों में जीत हासिल की है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सीएम पद की शपथ लेंगे, लेकिन मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है। गोवा में मुख्यमंत्री की रेस में प्रमोद सावंत पहले नंबर पर चल रहे हैं। दूसरी ओर मणिपुर में भी एन बीरेन सिंह रेस में सबसे आगे हैं। दोनों ही फिलहाल अपने-अपने राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री भी हैं। गोवा के नेता विश्वजीत राणे भी बैठक में मौजूद रहे। 


Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।