लाइव टीवी

राजस्थान में गहलोत सरकार पर बरसे अमित शाह- लॉ एंड ऑर्डर का मतलब है लो और ऑर्डर करो

Updated Dec 05, 2021 | 18:52 IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी 2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2/3 बहुमत से जीतेगी। इस बेकार और भ्रष्ट अशोक गहलोत सरकार को राजस्थान से समय रहते जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए और भाजपा को शासन करना चाहिए।

Loading ...
जयपुर में अमित शाह
मुख्य बातें
  • राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है: जयपुर में गृह मंत्री अमित शाह
  • गहलोत जी ने लॉ एंड ऑर्डर का मतलब कर दिया है कि लो और ऑर्डर करो: शाह
  • मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी: गृह मंत्री

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजस्थान की धरती की मिट्टी में ही कुछ ऐसा है कि यहां जो पैदा होता है वो देश की आन, बान और शान के लिए जीना और मरना दोनों जानता है। उन्होंने कहा कि आप सभी का उत्साह, उमंग और आपका जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी।

राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनाना है। पूरे राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या ही बदल गई है। लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है- कानून और व्यवस्था। गहलोत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर का मतलब है- लो और ऑर्डर करो। राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में लूट के मामलों में 40% की वृद्धि हुई है। अपहरण के मामलों में 25% की वृद्धि हुई है। बलात्कार के मामलों में 21% की वृद्धि हुई है। बच्चियों के बलात्कार के मामलों में 42% की वृद्धि हुई है। ढेर सारे पुजारियों की हत्या हुई, मंदिरों में चोरियां हुई है। 

शाह ने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। जब 2014 में मोदी जी आए तब भी गरीबों के पास घर नहीं था, बिजली नहीं थी, करोड़ों माताओं-बहनों के पास गैस कनेक्शन नहीं था, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस के नेता सुन लें आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था। गरीबी हटाने का काम 2014 के बाद पूर्ण बहुमत की श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने किया। सात वर्ष बाद मैं आज कह सकता हूं कि हर गांव में बिजली, हर घर में बिजली पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने किया। 11 करोड़ से ज्यादा घरों में शौचालय बनाने का काम मोदी सरकार ने किया। 2 करोड़ से ज्यादा गरीबों के लिए घर बनाएं, 13 करोड़ घरों में गैस कनेक्शन दिया।

बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश में पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाया, देश में भाजपा शासित राज्य सरकारों ने भी वैट घटाने का काम किया। लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जिसने पेट्रोल-डीजल पर वैट नहीं घटाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।