लाइव टीवी

अमित शाह का मिशन पश्चिम बंगाल, ममता बनर्जी के गढ़ में आज करेंगे वर्चुअल रैली   

Updated Jun 09, 2020 | 06:25 IST

Amit Shah virtual rally in west bengal today : केंद्रीय गृह मंत्री आज पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे। गत रविवार को शाह ने बिहार में वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पश्चिम बंगाल में आज अमित शाह की वर्चुअल रैली।
मुख्य बातें
  • बिहार के बाद अब पश्चिम बंगाल में अमित शाह की वर्चुअल रैली
  • ममता बनर्जी के गढ़ में साल 2021 में होने हैं विधानसभा चुनाव
  • पश्चिम बंगाल में मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में उभरी है भाजपा

नई दिल्ली : आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अभी से जुट गई है। कोरोना के प्रकोप के चलते पार्टी सीधे रैलियां तो आयोजित नहीं कर पा रही है लेकिन जनता से जुड़ने के लिए वह वर्चुअल रैलियों का सहारा ले रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले दिनों बिहार के लिए वर्चुअल रैली की। शाह मंगलवार को वर्चुअल रैली के जरिए पश्चिम बंगाल के लोगों को संबोधित करने जा रहा हैं। इस राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ममता बनर्जी के गढ़ में मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में उभर चुकी भाजपा इस चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को बड़ी टक्कर देने का इरादा रखती है।

भाजपा ने रैली के बारे में ट्वीट किया
भाजपा की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया, 'अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुबह 11 बजे पश्चिम बंगाल में जन संवाद रैली को संबोधित करेंगे।' भाजपा इस रैली को अपने फेसबुक और यूट्यूब पेज से लाइव करेगी।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा की 294 सीटें हैं। शाह ने गत रविवार को बिहार के लोगों को जनसंवाद रैली के जरिए संबोधित किया। 

बिहार के लिए रविवार को हुई वर्चुअल रैली
रविवार को अपनी वर्चुअल रैली में शाह ने बिहार चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार का आगाज किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि भाजपा की सरकार ने अनुच्छेद 370, तीन तलाक को खत्म करने के लिए कदम उठाए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोविड-19 के संकट से देश को बचाने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है। उन्होंने कहा, 'आने वाले दिनों में बिहार में चुनाव होने हैं। मुझे विश्वास है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को दो तिहाई बहुमत मिलेगा।'

विपक्ष पर साधा निशाना
शाह ने कहा, 'आज वर्चुअल का रैली विरोध लोग थाली बजाकर कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि देर से ही सही लोगों ने मोदी जी की सलाह मान ली है। इस रैली का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है। कोरोना के संकट के समय में भी हम जनता से संवाद कायम करना भूल नहीं सकते। भारत के इतिहास में जनता कर्फ्यू को स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।