लाइव टीवी

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकी हुआ ढेर

Updated Dec 19, 2021 | 10:02 IST

Harwan Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में आज सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक आतंकवादी मारा गया।

Loading ...
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर आतंकी ढेर
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर मे सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को फिर किया ढेर
  • श्रीनगर के बाहरी इलाके हरवन में हुई मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का आतंकी
  • सुरक्षाबलों को मिली थी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना

श्रीनगर:  श्रीनगर के हरवान इलाके में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एक जबरदस्त मुठभेड़ हुई है जिसमें एक आतंकवादी मारा गया है। यह मुठभेड़ आज सुबह तड़के उस समय शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के बाद हरवान में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान यहां छिपे आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू की गई जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

लश्कर आतंकी ढेर

काफी देर तक चली मुठभेड़ में पुलिस ने एक आतंकवादी मारा गया है। पुलिस ने के मुताबाकि श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में हरवन के दरबाग धारा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। बयान के मुताबिक, 'एक विशेष सूचना पर, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने हरवन इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया, जहां छिपे हुए आतंकवादी ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद वह एक संक्षिप्त मुठभेड़ में मारा गया।'

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, टारगेट किलिंग में शामिल तीन आतंकवादी ढेर

आपको बता दें कि अमेरिकी विदेश विभाग द्वारा आतंकवाद पर जारी नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठन भारतीय उपमहाद्वीप में सक्रिय हैं। साथ ही, जम्मू कश्मीर, पूर्वोत्तर भारत और मध्य भारत उग्रवादी-आतंकी गतिविधियों से प्रभावित क्षेत्र हैं। 

ये भी पढ़ें: Terrorism in Jammu Kashmir: 'जम्‍मू कश्‍मीर से अगले 2 साल में हो जाएगा आतंक का सफाया, खात्‍मे के लिए बन रहा ऐसा प्‍लान'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।