लाइव टीवी

Jamia: अब दिल्ली में जामिया के गेट नंबर-5 पर देर रात हुई फायरिंग, स्कूटी सवार हमलावर हुए फरार [VIDEO]

Updated Feb 03, 2020 | 01:21 IST

राजधानी दिल्ली स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से रविवार देर रात बड़ी खबर सामने आई,वहां पर गोलीबारी की घटना हुई है हालांकि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Loading ...
दिल्ली में जामिया के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी की घटना सामने आई है
मुख्य बातें
  • दिल्ली में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी हुई है
  • संडे की देर रात करीब 12 बजे फायरिंग की ये घटना हुई है, जिससे वहां हड़कंप मच गया
  • बताया जा रहा है कि हमलावर स्कूटी पर सवार थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए

दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी की घटना सामने आई है बताया जा रहा है कि गोलीबारी की ये घटना संडे की रात करीब 12 बजे हुई है, वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावर एक स्कूटी पर सवार थे और फायरिंग की घटना को अंजाम देकर भाग गए।

गोलीबारी की इस घटना से वहां मौजूद छात्रों में हड़कंप मच गया। इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है, इसके बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित होकर नारेबाजी करने लगे मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

जामिया नगर पुलिस ने अपनी टीम के साथ जगह-जगह जाकर तलाशी ली है लेकिन कुछ कामयाबी हाथ नहीं लगी है।विरोध स्वरुप जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र और अन्य लोग जामिया नगर पुलिस स्टेशन के बाहर इकट्ठा हो गए।

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली के जामिया इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी। इसमें एक छात्र घायल हो गया था वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले को पकड़ लिया था। जिस स्टूडेंट को गोली लगीउसका नाम शादाब है और उसे होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वो जामिया मिल्लिया इस्लामिया का स्टूडेंट है।

यह तब हुआ था जब जामिया समन्वय समिति ने जामिया क्षेत्र से राज घाट तक नागरिकता संशोधन अधिनियम और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के खिलाफ एक मार्च का आयोजन किया जा रहा था।घटनास्थल पर एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा था, 'गोली चलाने वाले ने कहा, 'मैं तुम्हें आजादी दूंगा। ये लो आजादी, हिंदुस्तान जिंदाबाद, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद' 

वहीं दिल्ली के शाहीन बाग में भी फायरिंग की घटना हुई थी। पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स को पकड़ लिया था।  गोली चलाने वाले का नाम कपिल गुर्जर है और वो दल्लूपुरा का रहने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।