लाइव टीवी

Delhi के भजनपुरा में निर्माणाधीन इमारत गिरी, 4 स्टूडेंट्स सहित पांच की मौत,इमारत में चल रहा था कोंचिंग सेंटर

Updated Jan 26, 2020 | 01:09 IST

An Under Construction Building in Bhajanpura Collapsed: दिल्ली के भजनपुरा में एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई है वहां एक कोचिंग सेंटर चल रहा था हादसे में 4 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बिल्डिंग के गिरने से इलाके में अफरा तफरी मच गई

नई दिल्ली: दिल्ली से शनिवार को बड़ी खबर सामने आई जब यहां के भजनपुरा इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग (under construction building) गिर गई जिसकी वजह से वहां अफरा तफरी मच गई, बताया जा रहा है कि बन रही इस बिल्डिंग में एक कोचिंग सेंटर (coaching center) चल रहा था और हादसे के वक्त छात्र वहां मौजूद थे।

हादसे में 4 छात्रों सहित एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर साइट पर फायर ब्रिगेड की यूनिटें राहत कार्य में लगी हैं,  कुछ और छात्रों के फंसे होने की आशंका है हालांकि फायर ब्रिगेड ने 13 छात्रों को बाहर निकाला, उनमें से 4 छात्र और एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि इमारत में कोचिंग सेंटर चल रहा था और करीब 30 छात्र पढ़ रहे थे। इमारत की ऊपरी दो मंजिल ढह गयी और मलबे में कई लोग फंस गए। 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में छात्र भी शामिल हैं। घायलों को गुरू तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में इमारत का मालिक उमेश कश्यप शामिल है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जाहिर किया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम चुनाव आयोग से अनुरोध करेंगे कि हम पीड़ितों के परिजनों को मुआवजे के रूप में 10 लाख रुपये प्रदान कर सकें। उन्होंने हादसे की जांच के आदेश भी दिए हैं। 
 

इस निर्माणाधीन बिल्डिंग के अंदर कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। बिल्डिंग जिस वक्त ढही उस वक्त उसमें छात्र दब गए। हादसे के बाद से कोचिंग संचालक परिवार सहित फरार बताया जा रहा है। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने इस घटना पर शोक जताया और घायलों को जरूरी मदद पहुंचाने का निर्देश दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।