लाइव टीवी

निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल से गिरा ईंट का पिलर दो युवकों पर गिरा, CCTV में कैद हुआ वाकया

Updated Dec 17, 2020 | 10:19 IST

भरतपुर के सर्राफा बाजार में बुधवार शाम एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से ईंटों का पिलर भरभराकर भीड़भाड़ वाले मुख्य बाजार में गिर पड़ा। एक शख्स इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Loading ...
VIDEO: निर्माणाधीन इमारत से गिरा ईंट का पिलर, युवकों पर गिरा

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। भरतपुर के व्यस्त इलाकों में शुमार सर्राफा बाजार में बुधवार शाम को एक निर्माणाधीन तिमंजिला इमारत में चल रहे कार्य के दौरान अचानक से एक का पिलर नीचे सड़क पर जा गिरा और यहां से गुजर रहे दो युवकों पर जा गिर गया। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका निकट के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुआ वाकया

यह वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसमें दिख रहा है कि दो युवक सड़क के किनारे पैदल चल रहे हैं और इतने में ही अचानक से ऊपर से ईंट का पिलर गिरता है और एक युवक पर जा गिरता है। युवक वहीं सड़क पर बेहोश होकर गिर पड़ा और तुरंत ही आसपास के लोग एकत्र हो गए और युवक को वहां से हटाया।वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान एक बाइक सवार जो युवकों के पीछे आ रहा था वह बाल-बाल बचा और पिलर गिरते ही उसने तुरंत ब्रेक मारकर बाइक रोक ली।

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस के मुताबिक, 'एक दुकान में कुछ निर्माण कार्य चल रहा था। कॉलम तीसरी मंजिल से गिर गया। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हम दुकान के मालिक के साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे लेकर पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। घायल युवक अपना मोबाइल ठीक कराने के बाद अपने घर की तरफ लौट रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।