लाइव टीवी

रमजान के महीने में कार्यालय या स्कूल से एक घंटा पहले जा सकते हैं मुस्लिम कर्मचारी, इस राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

Updated Apr 07, 2022 | 15:48 IST

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में सभी मुस्लिम सरकारी कर्मचारियों, शिक्षकों को रमजान के महीने में शाम को एक घंटे पहले कार्यालय या स्कूल से जाने की अनुमति दी गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

आंध्र प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया है कि इस्लाम को मानने वाले सभी सरकारी कर्मचारी, शिक्षक, ठेका कर्मचारी 3 अप्रैल से 2 मई तक रमजान के महीने के दौरान सभी कार्य दिवसों में शाम को एक घंटे पहले कार्यालय/स्कूल छोड़ सकते हैं। 

इससे पहले दिल्ली जल बोर्ड ने मंगलवार को एक सर्कुलर वापस ले लिया, जिसमें रमजान के महीने के लिए सभी मुस्लिम कर्मचारियों को दो घंटे की छुट्टी दी गई थी। बाद में नई दिल्ली नगर परिषद (एनडीएमसी) ने ऐसा परिपत्र जारी किया और फिर उसे वापस ले लिया। ये रमजान के दौरान मुस्लिम कर्मचारियों को कार्यालय से जल्दी निकलने की अनुमति देता था।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मंगलवार रात को इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि जय श्री राम। केजरीवाल सरकार को रमजान के दौरान हर दिन मुसलमानों को अलग से छुट्टी देने का आदेश वापस लेना पड़ा। मुस्लिम तुष्टीकरण का विरोध करना जरूरी है।

रमजान में दिल्ली जल बोर्ड में मुस्लिम कर्मचारियों को हर रोज 2 घंटे की 'शार्ट लीव' का आदेश सरकार ने लिया वापस

राजस्थान में गहलोत सरकार का आदेश, रमजान में बिजली कटौती न करने का आदेश

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।