लाइव टीवी

Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम के अचुतापुरम में पोरस लेबोरेटरीज कंपनी में गैस रिसाव, कुल 178 बीमार

Updated Jun 03, 2022 | 21:02 IST

Andhra Pradesh gas leak: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में अचुतापुरम में पोरस लेबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में गैस रिसाव की घटना हुई। इससे बीमार होने वालों की संख्या 178 तक पहुंच गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पोरस लेबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में गैस रिसाव

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के अचुतापुरम में पोरस लैबोरेट्रीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से गैस लीक होने से 178 लोग बीमार हो गए। पहले कहा गया कि करीब 30 महिला कर्मचारी बीमार हो गईं। एसपी गौतमी साली ने कहा कि वर्तमान में सभी श्रमिकों का स्वास्थ्य स्थिर है, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हम जांच कर रहे हैं। उन्होंने बाद में बताया कि गैस रिसाव के कारण बीमार होने वालों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है, जबकि अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

जिला अग्निशमन अधिकारी लक्ष्मण स्वामी ने कहा कि गैस रिसाव से प्रभावित सभी 140 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिसाव के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आंध्र प्रदेश के औद्योगिक मंत्री गुडीवाड़ा अमरनाथ ने कहा कि गैस रिसाव में कुल 178 लोग बीमार हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।