लाइव टीवी

Subramanian Swamy: बीजेपी से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी ने इस अंदाज में जताई नाराजगी..

Updated Oct 09, 2021 | 00:27 IST

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाये जाने को लेकर संपर्क करने पर सुब्रमण्यम स्वामी ने खुल कर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन वो इसे लेकर बीजेपी की आलोचना करने वाले ट्विट को रिट्वीट कर साफ जाहिर कर रहे हैं कि पार्टी अध्यक्ष के इस फैसले से वो नाराज हैं।

Loading ...
बीजेपी से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी ने इस अंदाज में जताई नाराजगी

नई दिल्ली: सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल उठाने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने इस बार अपने सोशल मीडिया बायो को बदल कर बीजेपी (BJP) के प्रति अपनी नाराजगी का इजहार किया है।सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर और फेसबुक बायो को बदल कर इसमें से बीजेपी का शब्द हटा दिया है। सबसे दिलचस्प लाइन वह है जो स्वामी ने अपने बायो में लिखी है- मैंने तुम्हें बिल्कुल वैसा ही दिया, जैसा मुझे प्राप्त हुआ। इस लाइन को स्वामी की बीजेपी से नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है।

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को पार्टी की जिस राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया उसमें सुब्रमण्यम स्वामी का नाम शामिल नहीं था। राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर किए जाने पर सुब्रमण्यम स्वामी ने खुल कर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन ट्विटर और फेसबुक के बायो से बीजेपी का नाम हटाकर उन्होने नाराजगी जरूर जता दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर अपने नये बायो में खुद को राज्यसभा सांसद, पूर्व कैबिनेट मंत्री, हार्वर्ड से अर्थशास्त्र में पीएचडी और प्रोफेसर लिखा है। उन्होने अपने बायो से बीजेपी शब्द हटा दिया है। इसके साथ ही अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के बायो में स्वामी ने यह भी लिखा कि मैंने तुम्हें बिल्कुल वैसा ही दिया, जैसा मुझे प्राप्त हुआ।

यह तय माना जा रहा है कि वो इसे खामोशी से बर्दाश्त नहीं करेंगे

सुब्रमण्यम स्वामी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आवाज उठाते रहते हैं और उनके मिजाज को देखते हुए यह तय माना जा रहा है कि वो इसे खामोशी से बर्दाश्त नहीं करेंगे। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में वो बीजेपी और सरकार को लेकर और भी ज्यादा तल्ख रूख अपना सकते हैं। बीजेपी द्वारा गुरुवार को घोषित की गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी से सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा वरुण गांधी और मेनका गांधी सहित कई दिग्गज नेताओं को बाहर कर दिया गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।