लाइव टीवी

'11 फरवरी को नतीजे आते-आते शाहीन बाग साफ होना शुरू हो जाएगा' [VIDEO]

Updated Feb 04, 2020 | 18:13 IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकर ने शाहीन बाग का मुद्दा उठाया और कहा कि बीजेपी के जीतते ही यह एरिया साफ होना शुरू हो जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शाहीन बाग को लेकर अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला बोला

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव बेहद करीब है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप लगातार जारी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को एक बार फिर केजरीवाल एंड कंपनी जमकर निशाना साधा। उन्होंने दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर कहा कि इस प्रदर्शन को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का समर्थन प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जब एक-एक वोट बीजेपी को देगी। कमल का बटन दबाएगी। तब 11 फरवरी को नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होने शुरू हो जाएगा। मैं आपको इस बात का विश्वास दिलाता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर देश आगे बढ़ा है तो दिल्ली पीछे नहीं रहनी चाहिए। 

हाल ही में दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान रिठाला में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने विवादस्पद नारे लगवाए थे। मंच पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ने नारा लगाया 'देश के गद्दारों को', तो इस पर भीड़ ने इसके जवाब में कहा, 'गोली मारो सालों को'। लोगों के इस जवाब पर ठाकुर ताली बजाते हुए देखे गए। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में क्या हो रहा है। देश के खिलाफ कुछ लोग वहां बैठे हुए हैं जो देश की एकता को तोड़ना चाहते हैं। हालांकि चुनाव आयोग में शिकायत पहुंचने के बाद उन पर 48 घंटे तक चुनाव प्रचार पर रोक लगाई गई थी।

गौर हो कि दिल्ली में गत 8 फरवरी को विधानसभा की 70 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। इस बार मुख्य मुकाबला बीजेपी, आम आदमी पार्टी के बीच है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राज्य में पांच सालों के अपने विकास कार्यों के आधार पर वोट मांग रहे हैं जबकि बीजेपी केजरीवाल के वादों पर उन्हें घेर रही है और सीएए समेत राष्ट्रीय मुद्दों को उठा रही है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।