लाइव टीवी

जया बच्चन के बारे में फिरोज खान के ट्वीट की क्या है सच्चाई, यहां जानें

Updated Dec 24, 2021 | 09:09 IST

टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन की भूमिका निभाकर चर्चित हुए अभिनेता फिरोज खान द्वारा जया बच्चन पर भद्दी टिप्पणी करने का मामला सुर्खियों में हैं। इस विषय पर फिरोज खान ने कहा कि उनके नाम पर जो ट्वीट किया गया है वो फेक अकाउंट है, वो सपने में भी इस तरह की बात नहीं सोच सकते हैं।

Loading ...
जया बच्चन के बारे में फिरोज खान का ट्वीट, क्या है सच्चाई

Feroz Khan bad remark on Jaya Bachchan: हिंदी फिल्मों की बेहद नामचीन अदाकारा रहीं और सपा सांसद जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं उन्होंने हाल ही में संसद में भाषण देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा पर जमकर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने भाजपा के सांसदों को श्राप तक दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। उनके इस बयान पर महाभारत में अर्जुन का रोल निभाने वाले फिरोज खान का ट्वीट वायरल हुआ जिसमें उन्होंने भद्दे कमेंट किए थे। लेकिन अब उन्होंने कहा कि जिस ट्वीट की बात हो रही है वो फेक अकाउंट है, वो सपने में भी इस तरह की बात नहीं सोच सकते। लिखना या बोलना तो दूर की बात है।


फेक अकाउंट से किया गया था ट्वीट
वहीं अब जया बच्चन के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए मशहूर टीवी धारावाहिक महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता फिरोज खान ने सांसद जया बच्चन के खिलाफ ट्विटर पर बेहद विवादित कमेंट किया है। फिरोज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके इस गंदे कमेंट की चौतरफा आलोचना हो रही है, उनके इस ट्वीट पर उनके समर्थन और उनके खिलाफ लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

सदन में भड़क गई थीं जया बच्चन
इसे लेकर उनको सोशल मीडिया पर भी खासा ट्रोल किया गया, गौर हो कि पनामा पेपर मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की थी इसी बीच समाजवादी पार्टी की सांसद और ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन राज्यसभा में भड़क गईं। उन्होंने सरकार से कहा कि मैं आपको श्राप देती हूं। आपके बुरे दिन शुरू होने वाले हैं।

जया बच्चन ने स्पीकर से कहा कि सदन के पटल पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं। जया बच्चन ने कहा कि मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और उन्हें उस तरह से नहीं बोलना चाहिए था जैसा उन्होंने किया। देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।