लाइव टीवी

गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी की राजौरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत, जान बचाने के लिए सैनिकों ने दिया था 3 यूनिट खून

Updated Sep 04, 2022 | 08:23 IST

Jammu Kashmir: लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक प्रशिक्षित सदस्य और पाकिस्तानी सेना के एजेंट हुसैन को भारतीय सैनिकों ने गिरफ्तार करते समय गोली मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
पाकिस्तानी आतंकी की राजौरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत।

Jammu Kashmir: लगभग 15 दिन पहले घुसपैठ की कोशिश के दौरान गिरफ्तार किए गए पाकिस्तान के एक आतंकवादी की शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में स्थित एक सैन्य अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के कोटली के सब्जकोट गांव के रहने वाले तबारक हुसैन (32) को पिछले छह साल में दूसरी बार 21 अगस्त को सीमा पार से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया था।

पाकिस्तानी आतंकी की राजौरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत

फिदायीन हमलावर तबारक हुसैन ने खोली पाक सेना की पोल, घुसपैठ के लिए मिले थे तीस हजार

आतंकी की जान बचाने के लिए सैनिकों ने दिया था 3 यूनिट खून

लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक प्रशिक्षित सदस्य और पाकिस्तानी सेना के एजेंट हुसैन को भारतीय सैनिकों ने गिरफ्तार करते समय गोली मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे सेना के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, जहां उसकी सर्जरी हुई और उसकी जान बचाने के लिए सैनिकों ने तीन यूनिट रक्त दान किया।

Jammu Kashmir: सोपोर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स गिरफ्तार, तलाशी में 3 हथगोले बरामद

सेना के एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार देर शाम दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। आतंकवादी के शव को रविवार को कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए पुलिस को सौंप दिया जाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।