लाइव टीवी

Kashmir Files पर केजरीवाल का बयान, कुमार विश्वास बोले- नृशंस हत्याकांड पर तो पिशाच ही अट्टहास कर सकता है

Updated Mar 25, 2022 | 14:21 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को विधानसभा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान केजरीवाल ने फिल्म 'The Kashmir Files'का भी मजाक उड़ाया।

Loading ...
नृशंस हत्याकांड पर तो पिशाच ही अट्टहास कर सकता है- विश्वास
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में दिया था कश्मीर फाइल्स को लेकर बयान
  • केजरीवाल की हंसी को लेकर सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
  • कुमार विश्वास ने नाम लिए बगैर साधा केजरीवाल पर निशाना

Arvind Kejriwal on Kashmir Files: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर ऐसी बात कही कि सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। दरअसल बीजेपी ने मांग की कि फिल्म को दिल्ली में कर मुक्त (टैक्स फ्री) किया जाए। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा, 'मेरा मानना है कि इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दें, फिल्म सब के लिए नि:शुल्क हो जाएगी और हर कोई इसे देख पाएगा।' इस दौरान उन्होंने नाम ना लेते हुए कहा कि ये झूठी फिल्मों के पोस्टर भी नहीं लगाएंगे। केजरीवाल के इस बयान को लेकर अब कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया दी है।

कुमार विश्वास का ट्वीट

एक यूजर ने ट्वीटर पर कुमार विश्वास को टैग करते हुए सवाल किया, 'अरविंद केजरीवाल के #TheKashmiriFiles पर किए अट्टहास पर डा.. कुमार विश्वास जी की प्रतिक्रिया का इंतज़ार रहेगा।' इस ट्वीट को कोट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा, 'दुधमुँहे बच्चों, असहाय महिलाओं और शान्तिप्रिय कश्मीरी पंडितों के प्रायोजित नृशंस हत्याकांड व अपने ही देश में निर्वासन के दर्द पर, अपने टुच्चे राजनैतिक लाभ के लिए तो कोई पिशाच ही अट्टहास कर सकता है। कौन कर रहा था वैसे ?'

The Kashmir Files को लेकर केजरीवाल का BJP पर तंज- विवेक अग्निहोत्री कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा गया और तुम..

भड़के यूजर्स

वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए कहा, '7 लाख कश्मीरी हिंदुओं की हाय और बद दुआओं से डरो ! जिस जिस ने हमारी त्रासदी और नरसंघार का मज़ाक़ उड़ाया है वो कहीं का नहीं रहा और उसकी ज़िंदगी तबाह हो गयी है !  हम जानते हैं #Kashmirfiles ने आपके मित्रों की पोल खोल कर उनको सड़क पर ला कर मारा है !' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'झूठी फिल्म बताकर कश्मीरी हिंदुओं की हत्या का मजाक बना दिया इसने। बेशर्मी की हद होती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।