लाइव टीवी

Aryan Khan Cruise drugs Case: एनसीबी को चार्जशीट पेश करने के लिए 60 दिन की मोहलत

Updated Mar 31, 2022 | 15:20 IST

आर्यन खान केस में NCB को चार्जशीट पेश करने के 60 दिन और मिल गए हैं। एनसीबी ने अदालत से चार्जशीट पेश करने के लिए 90 दिन और मांगे थे।

Loading ...
Aryan Khan Cruise drugs Case: एनसीबी को चार्जशीट पेश करने के लिए 60 दिन की मोहलत
मुख्य बातें
  • आर्यन खान ड्रग्स केस में चार्जशीट पेश करने के लिए एनसीबी को 60 दिन का और समय
  • 2 अप्रैल को फाइल करनी थी चार्जशीट
  • आर्यन खान इस समय जमानत पर हैं।

आर्यन खान केस में NCB को चार्जशीट पेश करने के 60 दिन का और समय मिल गया है।।  एनसीबी की एसआईटी ने मुंबई सेशन कोर्ट यानी मुंबई सत्र न्यायालय से चार्जशीट फाइल करने के लिए 90 दिनों का अतिरिक्त समय मांगा  था। दरअसल आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में यह चार्जशीट 2 अप्रैल तक फाइल की जानी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था।

2021 का है मामला
पिछले वर्ष जब एनसीबी ने एक क्रूज पर छापेमारी की थी तब उस दौरान आर्यन खान पर ड्रग्स रखने, बेचने और खरीदने के आरोप लगे थे। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 के दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। 28 अक्टूबर के दिन आर्यन खान को जमानत मिल गई थी। आर्यन खान को जमानत मिली थी तब मुंबई हाईकोर्ट ने यह कहा था कि आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि वह इस साजिश का हिस्सा थे।

Aryan Khan: अब हर शुक्रवार NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे आर्यन खान, ड्रग्स केस में बड़ी राहत

जमानत पर हैं आर्यन खान
इसके साथ कोर्ट ने यह भी कहा था कि व्हाट्सएप पर की गई बातचीत से कुछ भी साबित नहीं हुआ है। कोर्ट ने कहा था कि व्हाट्सएप पर की गई बातचीत में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया है। जिसके बाद आर्यन खान को जमानत दी गई थी।ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विशेष जांच दल (SIT) को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। अब एसआईटी के अधिकारियों ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जांच टीम के मुताबिक इस मामले की अभी भी एसआईटी जांच कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।