लाइव टीवी

Aryan Khan: अब हर शुक्रवार NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे आर्यन खान, ड्रग्स केस में बड़ी राहत

Updated Dec 15, 2021 | 17:51 IST

Aryan Khan attend NCB office: ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है अब आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी कार्यालय में पेश होने से छूट दी गई  है।

Loading ...
आर्यन खान अब हर शुक्रवार NCB के दफ्तर में नहीं देंगे हाजिरी 

ड्रग्स केस ( Drugs Case) के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिल गई है बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना ये फैसला सुनाया है। ये राहत बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से दी गई है जिसने जमानत की इस शर्त को खत्म कर दिया है। 

गौर हो कि आर्यन खान की ओर से कोर्ट के सामने याचिका दी गई थी कि इस शर्त को खारिज किया जाए वहीं बताया जा रहा है कि अदालत ने कहा कि जब भी SIT उन्हें समन भेजेगी तब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को दिल्ली में पेश होना पड़ेगा वहीं अगर आर्यन खान मुंबई छोड़ना चाहते हैं तो जांच अधिकारियों को इसकी सूचना देना अनिवार्य कर दिया गया है।

अभी हर शुक्रवार NCB के सामने पेश होना पड़ता था

आर्यन को हर शुक्रवार सुबह 11 से दोपहर 2 बजे के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में हाजिरी के लिए पेश होना पड़ता था यह उनकी जमानत के ऑर्डर पर लिखी गई 14 शर्तों में से एक शर्त थी इस शर्त को बदलवाने के लिए आर्यन ने पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अदालत ने कहा है कि जब भी मामले की जांच कर रही दिल्ली एसआईटी आर्यन खान को समन करेगी, तो उन्हें पूछताछ के लिए पेश होना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।