लाइव टीवी

इंशा'अल्लाह एक दिन एक हिजाबी इस देश की प्रधानमंत्री बनेगी: ओवैसी

Updated Feb 13, 2022 | 09:36 IST

हिजाब का मुद्दा इन दिनों सुर्खियों में है, विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार को घेर रहा है। इस बीच एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर कहा है कि एक दिन हिजाबी पीएम बनेगी।

Loading ...
इंशा'अल्लाह एक दिन एक हिजाबी यहां की PM बनेगी: ओवैसी
मुख्य बातें
  • एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने किया हिजाब को लेकर ट्वीट
  • ओवैसी बोले- एक दिन देश की प्रधानमंत्री बनेगी एक हिजाबी
  • हिजाब के मुद्दे को लेकर सरकार को पहले भी निशाने पर लेते रहे हैं ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Hijab: हिजाब का मुद्दा कर्नाटक से उठा था और देखते ही देखते यहां पूरे देश में फैल गया। इस मुद्दे को लेकर तमाम विपक्ष बीजेपी पर हमला कर रहा है। कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद के बीच मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने हिजाब को लेकर एक ट्वीट कर कहा है कि एक दिन एक हिजाबी प्रधानमंत्री बनेगी।

हिजाबी बनेगी पीएम

ओवैसी ने एक वीडियो साझा किया है जो उनकी तेलांगना की रैली का है। इस वीडियो में ओवैसी कहते हैं, '....और हम अपनी बेटियों को इंशाल्लाह, कि अगर वो य़े फैसला करती हैं कि वो अब्बा-अम्मी मैं हिजाब पहनूंगी, अब्बा -अम्मी बोलेंगे कि बेटा पहन, तुझे कौन रोकेगा हम देखेंगे इंशा अल्लाह। हिजाब नकाब पहनेंगे, कॉलेज को जाएंगे, डॉक्टर भी बनेंगे, कलेक्टर भी बनेंगे, एसडीएम भी बनेंगे बिजनमैन भी बनेंगे। और एक दिन याद रखना तुम हिंदुस्तान की जनता, शायद मैं जिंदा नहीं रहूंगा, लेकिन आप देखना कि इस देश की बच्ची एक दिन हिजाब पहनकर इस देश की प्रधानमंत्री बनेंगी।'

कोर्ट ने कही ये बात

आपको बता दें कि कर्नाटक के उडुपी में सरकारी कॉलेज में हिजाब पहनकर आई छात्राओं को दूसरे पक्ष के छात्रों द्वारा घेरा जाना और इस मसले के राष्ट्रीय स्तर पर फैलने का कारण इसने राष्ट्रीय बहस का दर्जा प्राप्त कर लिया है। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने अपने अंतरिम आदेश में बृहस्पतिवार को राज्य सरकार से आग्रह किया था कि वह सभी शिक्षण संस्थानों को खोले और विद्यार्थियों के कक्षाओं में धार्मिक कपड़े पहनकर या झंडे लेकर आने से रोक दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।