लाइव टीवी

"कैसे SP हैं, आपके होते हुए माफिया घुस आए...?", जब अफसर पर भड़कने लगे CM

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 10, 2022 | 15:12 IST

32 वर्षीय कारोबारी के सुसाइड केस में उन्होंने कहा- यह पूरी तरह से डिब्रूगढ़ जिला प्रशासन की नाकामी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मृतक के परिजन के सामने एसपी को टाइट करते हुए असम के सीएम।
मुख्य बातें
  • आत्महत्या के मामले को लेकर प्रशासन की कार्यशैली पर सीएम ने दागे सवाल
  • बोले- समझ ही नहीं आ रहा कि हमारी सरकार इतनी कमजोर हो गई
  • सरमा ने अफसर के प्रति अपनी नाराजगी पीड़ित परिवार के सामने जाहिर की

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने वहां के डिब्रूगढ़ में एसपी को एक आत्महत्या के मामले को लेकर जमकर लताड़ा। दो टूक पूछा, "आप कैसे एसपी हैं, जो आप लोगों के होते हुए माफिया यहां आ जाते हैं?" ये बातें उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ शर्मिंदगी जाहिर करते हुए कहीं।  

मामले से जुड़ा एक वीडियो आया है, जिसमें वह एसपी पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी इस क्लिप में चिंतित मुद्रा में नजर आए। उन्होंने कहा- यह तो सोच ही नहीं सकता। मेरा तो दिमाग ही काम नहीं कर रहा है। हमारी सरकार इतनी कमजोर हो गई कि...मैं जितना शर्मिंदा हूं, उससे अधिक हो ही नहीं सकता हूं।

बकौल सरमा, "क्या एसपी हैं आप? मैं बेहद शर्मिंदा हूं..आप लोगों (पुलिस/प्रशासन) की मौजूदगी के बावजूद माफिया घुस आ रहे हैं। मैं जिंदगी में इतना कभी भी शर्मिंदा न हुआ।" देखें, VIDEO:

सरमा ने आगे यह भी कहा कि राज्य सरकार की ओर से बार-बार पुलिस से जनता के मित्र के रूप में काम करने का अनुरोध इस मामले में अनसुना हो गया। वह बोले- अगर डिब्रूगढ़ जैसी जगह पर पुलिसकर्मी हमारी अपील को नहीं समझ सकते हैं और उसके अनुसार काम नहीं कर सकते हैं तो फिर हम ग्रामीण क्षेत्रों में तैनात लोगों से हमारी बात सुनने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

दरअसल, विनीत ने अपनी जान लेने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें दावा किया गया था कि उसे तीन लोगों ने धमकी दी थी। इनमें उसके परिवार के स्वामित्व वाली एक दुकान का किराएदार भी था। परिवार ने धमकी को लेकर पुलिस में लिखित शिकायत भी की थी, लेकिन उन्हें कथित तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

वैसे, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक असम पुलिस ने बैदुल्ला खान और निशांत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर एक्टिविस्ट विनीत बागरिया को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। हालांकि, एक ऐजाज खान नाम का व्यक्ति फरार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।