लाइव टीवी

सुवेंदु अधिकारी बोले-KMC चुनाव में 'भय का माहौल' बना टीएमसी की जीत का कारण

Updated Dec 21, 2021 | 20:57 IST

KMC Election Result : इस चुनाव में भाजपा ने जहां युवा, वकीलों एवं प्रोफेसरों को मौका दिया था वहीं टीएमसी ने मंत्रियों के रिश्तेदारों को उम्मीदवार बनाया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केएमसी चुनाव में टीएमसी को मिली बंपर जीत।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को राज्य चुनाव आयुक्त सौरव दास पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'उन्होंने भय के माहौल में चुनाव कराने की इजाजत दी।' अधिकारी ने कहा कि इस 'भय' की वजह से सत्तारूढ़ टीएमसी 144 वार्डों में से 134 सीट जीतने में सफल हुई। टीएमसी की इस जीत पर अधिकारी ने कई ट्वीट किए। 

चुनाव में भाजपा ने युवा चेहरों को मौका दिया
अपने एक ट्वीट में भाजपा नेता ने कहा, 'टीएमसी-134, भाजपा-3, लेफ्ट-2, कांग्रेस-2 और अन्य तीन । कठिन परिश्रम के लिए आपको 'बंग भूषण' सम्मान मिलेगा, इसके लिए आपको अग्रिम बधाई।' केएमसी चुनाव में टीएमसी और भाजपा दोनों ने 144 वार्डों के लिए अपने उम्मीदवार उतारे थे। इस चुनाव में भाजपा ने जहां युवा, वकीलों एवं प्रोफेसरों को मौका दिया था वहीं टीएमसी ने मंत्रियों के रिश्तेदारों को उम्मीदवार बनाया था। विधानसभा चुनाव साथ लड़ने वाले लेफ्ट एवं कांग्रेस ने केएमसी चुनाव अलग-अलग लड़ने का फैसला किया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।