लाइव टीवी

Abortion: 'YouTube' पर वीडियो देखकर 'महिला का गर्भपात' करने की कोशिश

Updated Sep 28, 2021 | 11:03 IST

Abort Video on YouTube: यूट्यूब पर वीडियो देखकर अपना गर्भपात किया जा सकता है, आपका जबाव ना में होगा लेकिन एक शख्स ने ऐसी कोशिश कर डाली जिससे लेने के देने पड़ गए।

Loading ...
'यूट्यूब' पर वीडियो देखकर 'गर्भपात' करने की कोशिश (प्रतीकात्मक फोटो)

Attempted to Abort: महाराष्ट्र के नागपुर में 25 वर्षीय गर्भवती महिला ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर अपना गर्भपात करने की कोशिश की लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, वहीं उसे गर्भवती करने वाले शख्स के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है,ये मामला खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को शहर के यशोधरा नगर क्षेत्र इलाके में हुई। उन्होंने कहा, 'महिला ने हमें बताया है कि 30 साल के शोएब खान नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर 2016 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब वह गर्भवती हुई तो खान ने उसे यूट्यूब वीडियो देखकर और उसमें बताई गई दवाएं लेकर भ्रूण का गर्भपात करने के लिए कहा।'

उन्होंने कहा, 'अपने आप गर्भपात करने की कोशिश करते हुए, महिला की हालत खराब हो गई और परिजनों को उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। खान को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।