लाइव टीवी

Sikar: जय श्रीराम और मोदी जिंदाबाद ना कहने पर ऑटो चालक की पिटाई, दो आरोपी गिरफ्तार

Updated Aug 08, 2020 | 22:37 IST

सीकर के उस ऑटोरिक्शा ड्राइवर का कसूर सिर्फ यह था कि उसने जय श्रीराम और मोदी जिंदाबाद नहीं बोला। हमलावरों ने उसकी जमकर पिटाई की। इस केस में दो हमलावरों की गिरफ्तारी की गई है।

Loading ...
राजस्थान के सीकर की वारदात
मुख्य बातें
  • सीकर में जय श्रीराम और मोदी जिंदाबाद न कहने पर ऑटो चालक की पिटाई
  • सीकर पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तार किया, वारदात में शामिल दूसरे लोगों की धरपकड़ की कोशिश तेज

 जयपुर:  सीकर जिले  से हैरान करने वाली खबर सामने आई है कि बताया जा रहा है कि एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को इसलिए कुछ लोगों ने मारापीटा क्योंकि उसने कथित तौर पर "मोदी जिंदाबाद" और "जय श्री राम" का नारा लगाने से इनकार कर दिया था। राजस्थान पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ऑटोरिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद ने मारपीट की घटना को लेकर सीकर सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

गफ्फार अहमद ने अपनी शिकायत में बताया कि  कल्याण सर्किल एरिया से सवारी लेकर जिगरी छोटी गांव पहुंचे। यात्री को छोडने के बाद जब वो वापस आ रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें रुकने के लिए कहा और वो रुक भी गए।  उसके बाद उनसे जय श्री राम और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा गया। लेकिन जब उन्होंने नारा लगाने से इंकार कर दिया को उनके मुंह पर थप्पड़ मारा गया। थप्पड़ मारने के बाद जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए फिर कहा गया। हालांकि वो अपना ऑटो रिक्शा स्टार्ट कर आगे बढ़ गए। लेकिन हमलावरों ने आगे से आकर ऑटो को रोका और हमला किया जिसके बाद वो बेहोश हो गये। 


गफ्फार अहमद कहते हैं कि उनके माथे और पीठ को निशाना बनाया गया। हमलावरों ने उन्हें लात और मुक्कों से पीटा। पुलिस ने राजेंद्र और शंभू दयाल नाम के दो शख्स की गिरफ्तारी की है जो जगदलपुर और जिगर छोटी इलाके के रहने वाले हैं। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से भी  लूटपाट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं।  सीकर सदर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पेंद्र सिंह ने घटना को लेकर बताया, 'गफ्फार अहमद नाम का यह ड्राइवर अपने सवारी को छोड़कर वापस लौट रहा था. तभी दोनों आरोपियों ने उनकी गाड़ी रोककर उनसे ज़र्दा मांगा और फिर इनके बीच तकरार हुई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।