लाइव टीवी

आजम खान का दावा- जेल में इंस्पेक्टर ने कहा- अंडरग्राउंड हो जाना, तुम्हारे खिलाफ कई मामले हैं, एनकाउंटर हो सकता है

Updated May 23, 2022 | 17:10 IST

Azam Khan: हाल ही में जेल से बाहर आए समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने कहा कि जेल में एक इंस्पेक्टर ने उनसे कहा कि भूमिगत हो जाओ, तुम्हारे खिलाफ कई मामले हैं, तुम्हारा एनकाउंटर हो सकता है।

Loading ...
आजम खान

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने दावा किया कि एक इंस्पेक्टर ने उन्हें जेल में चेतावनी दी थी कि रिहाई के बाद उनका एनकाउंटर हो सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में उन्हें जमीन हथियाने के एक मामले में जमानत दी है। रविवार को उत्तर प्रदेश के रामपुर में पत्रकारों से बात करते हुए खान ने कहा कि जब एक इंस्पेक्टर जेल में धमकी दे सकता है। कहता है कि अंडरग्राउंड हो जाओ, तुम्हारे खिलाफ कई मामले हैं, तुम्हारा एनकाउंटर हो सकता है तो फिर ऐसे खतरों के सामने यह कहना मुश्किल है कि मैं किस ओर जा रहा हूं।

पिछले दो साल से जेल में बंद रामपुर विधायक शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल से बाहर आए। एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें संविधान के अनुच्छेद 142 के तहत विशेष शक्तियों का प्रयोग करते हुए जमानत दे दी थी। आजम खिलाफ रामपुर में जमीन हड़पने सहित 88 मामले दर्ज हैं। 

आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने सोमवार को विधान भवन में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के कार्यालय में विधानसभा सदस्य के पद की शपथ ली। बीते दिनों जेल से बाहर आए आजम खान जेल में रहने के चलते अपने विधायक पद की शपथ नहीं ले पाए थे।  20 मई को जेल से बाहर निकले आजम खां लखनऊ में रविवार को समाजवादी पार्टी विधनमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं हुए थे।

आजम खान दिखा रहे हैं ताकत ! सपा की मीटिंग से इन समर्थकों ने बनाई दूरी, क्या करेंगे मुलायम पुत्र

आजम खान की रिहाई बदलेगी मुस्लिम सियासत ! जानें यूपी में क्या बन सकते हैं समीकरण

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।