लाइव टीवी

Baba Ramdev बोले विकास दुबे जैसे दुर्दांत अपराधियों का अंत ऐसे ही होना चाहिए [VIDEO]

Updated Jul 10, 2020 | 21:00 IST

Baba Ramdev on Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे के एनकाउंटर पर लोगों की प्रतिक्रियायें आ रही हैं, वहीं योग गुरु स्वामी रामदेव ने इसको जायज ठहराया है।

Loading ...
बाबा रामदेव ने कहा कि ऐसे खूंखार अपराधी ऐसे ही दंड के अधिकारी हैं
मुख्य बातें
  • आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद विकास दुबे फरार चल रहा था
  • कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है
  • बाबा रामदेव ने एक वीडियो संदेश जारी कर विकास दुबे के एनकाउंटर को जायज ठहराया है

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। इस घटना से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया और मुठभेड़ शुरू हुई। इस मामले पर योगगुरु बाबा रामदेव की प्रतिक्रिया आई है उन्होंने कहा कि  विकास दुबे जैसे दुर्दांत अपराधियों का अंत ऐसे ही होने चाहिए, ऐसे अपराधियों को सरेआम ही सजा मिले।

बाबा रामदेव ने इस बाबत एक वीडियो संदेश जारी कर अपनी बात कही है उन्होंने विकास दुबे के एनकाउंटर को जायज ठहराया है और कहा है कि ऐसे खूंखार अपराधी ऐसे ही दंड के अधिकारी हैं। स्वामी रामदेव ने कहा कि अगर दुष्टों को दंड नहीं मिलता और सज्जनों की रक्षा नहीं होती तो फिर अराजकता कायम हो जाती है, कानून, संविधान और न्यायालय यह सब सज्जनों की रक्षा के लिए और दुष्टों को दंड देने के लिए हैं। 

बिकरू गांव में दो जुलाई की रात आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद विकास दुबे फरार चल रहा था। मध्य प्रदेश पुलिस ने इस शातिर अपराधी को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गुरुवार को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कहा कि उज्जैन से लाए जाते समय काफिले की एक गाड़ी कानपुर के पास पलट गई। इस हादसे के बाद विकास ने पुलिसकर्मी का हाथियार छीनकर भाग गया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और इस मुठभेड़ में वह विकास दुबे मारा गया।

नेताओं और अपराधियों के गठजोड़ को खत्म किए जाने की मांग भी की 

बाबा रामदेव ने नेताओं और अपराधियों के गठजोड़ को खत्म किए जाने की मांग भी की, उन्होंने कहा कि राजनीति और अपराध के गठजोड़ से राजनीतिक आर्थिक, सामाजिक और धर्म क्षेत्र में बहुत बड़ा अविश्वास पैदा होता है,उन्होंने कहा कि जो सरेआम अपराध करते हैं उनको सरेआम ही दंड मिलना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।