लाइव टीवी

बिहार में ऐसा है 'नाइट कर्फ्यू', बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने खुलेआम किया फंक्शन,अक्षरा सिंह का डांस, फायरिंग भी

Updated Apr 25, 2021 | 09:37 IST

Bahubali munna shukla party:बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक मुन्‍ना शुक्‍ला और उनकी पूर्व विधायक पत्‍नी ने अपने एक पारिवारिक कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए पार्टी की

Loading ...
इस पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सारे कोरोना गाइडलाइंस की ऐसी की तैसी होती रही, (फोटो साभार- NBT नवभारत टाइम्स)

बिहार में कोरोना को लेकर नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है सरकार का मकसद है कि कैसे भी कोरोना के कहर को कम किया जाए, लेकिन कुछ लोगों के लिए ये बेमानी है और उन्हें तो अपने मन की ही करनी है चाहें इसके लिए सरकारी गाइडलाइन की धज्जियां हीं क्यों ना उड़ानी पड़ें, ताजा मामला बिहार से सामने आया है पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला ने खुलेआम पार्टी कर सरकार को अंगूठा दिखाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई मानमर्दन शुक्ला मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर हैं मानमर्दन के बेटे के जनेऊ उपनयन के उपलक्ष्य में आयोजन किया गया है बताते हैं कि इसके लिए मुन्ना शुक्ला ने अपने पैतृक आवास लालगंज में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित कराया था। 

शुक्रवार शाम में नाच-गाने और पार्टी का आयोजन हुआ था इस मौके पर भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वाली अक्षरा सिंह को बुलाया गया था, इस दौरान रात भर पार्टी चली और जमकर नाच-गाना हुआ खूब ठुमके लगाए गए, इसमें खुद मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी से लेकर कई लोगों ने जमकर नाच गाना किया।

सरकारी गनर भी डांस करते हुए कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते दिखा

इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के कोरोना गाइडलाइंस की ऐसी की तैसी होती रही बताया जा रहा कि उनके सरकारी गनर भी उत्साह में आकर डांस करते हुए कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करते देखे गए। खाकी वर्दी पहने बिहार पुलिस का ये जवान नाच-गाने के बीच सरकारी गन से फायरिंग करता दिखा।

भीड़ का आलम ये कि पैर रखने तक की जगह तक नहीं 

इस पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सारे कोरोना गाइडलाइंस की ऐसी की तैसी होती रही और किसी को जरा भी परवाह नहीं दिखी, यहां कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत सामाजिक दूरी का तो कहीं नामोनिशान नहीं दिखा ना तो किसी के चेहरे पर मास्क नजर आ रहा था वहीं भीड़ का आलम ये कि पैर रखने तक की जगह तक नहीं थी, इस मामले की अब जांच की बात कही जा रही है।

(फोटो साभार- NBT नवभारत टाइम्स)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।