लाइव टीवी

VIDEO: दीप जलाने की बजाय फायरिंग करने लगी बीजेपी की महिला नेता, मामला दर्ज होते ही मांगी माफी

Updated Apr 06, 2020 | 14:19 IST

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में एकजुटता दिखाने के लिए जब रविवार रात देश एकसाथ लाइट बंद कर दीये जला रहा था तो एक बीजेपी की महिला नेता पिस्टल से फायरिंग कर रही थीं।

Loading ...
दीप जलाने की बजाय फायरिंग करने लगी बीजेपी की नेता [VIDEO]
मुख्य बातें
  • कोरोना को मारने के लिए भाजपा की महिला नेता ने की दांगी गोलियां
  • मामला यूपी के बलरामपुर का है, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष का वीडियो हो रहा है वायरल
  • वीडियो वायरल होने के बाद मंजू तिवारी ने मांगी माफी

बलरामपुर: कोरोना के खिलाफ जारी जंग पर एकजुटना दिखाने के लिए  देशवासियों ने पीएम मोदी के अपील पर रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद कर दीये, दीपक, टॉर्च, मोमबत्ती जलाई। इस दौरान जब सारा देश एकजुटता का संदेश दे रहा था तो वहीं एक बीजेपी की महिला नेता पिस्टल से धांय-धांय फायर किए जा रही थी। महिला नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूपी के बलरामपुर का है मामला

 मामला यूपी के बलरामपुर का हैं जहां भाजपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रविवार रात 9 बजे जब देशवासी अपने घर में लाइट बंद कर दीये जला रहे थे तो मंजू रानी अपने घर पिस्टल से फायरिंग कर रही थी। मंजू ने इसका वीडियो अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया था लेकिन मामला बढ़ने पर उन्होंने इसे हटा लिया है।

मंजू तिवारी ने मांगी माफी
इस वीडियो से मंजू की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं और रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। अब रविवार की इस घटना पर सफाई देने के लिए मंजू रानी खुद आगे आई हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने पूरे शहर को मोमबत्तियों और मिट्टी के दीयों से रोशन करते देखा। मुझे ऐसा लगा जैसे यह दीवाली थी और मैंने उत्साह में आकर फायरिंग कर दी। मैं अपनी गलती स्वीकार करती हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं।'
 
करोड़ों देशवासियों ने जलाए दीये
कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर ‘रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक’ करोड़ों देशवासियों ने अपने घरों की बत्तियां बुझा दीं और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, केन्छ्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित अनेक केन्द्रीय मंत्रियों और तमाम फिल्मी हस्तियों ने दीप जलाकर इस अभियान के प्रति अपनी एकजुटता प्रकट की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।