लाइव टीवी

India Vs Pak: आखिर क्यों बरेली के इस शख्स को दुबई में पहनना पड़ा पाकिस्तानी टी-शर्ट, पाक झंडा भी दिखा साथ

शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Aug 31, 2022 | 17:18 IST

India Vs Pak: एशिया कप के दौरान हुए इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था। इसी मैच में बरेली के बिजनेसमैन संजम जायसवाल ने यह हरकत की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
पाकिस्तानी टी-शर्ट पहने बरेली के शख्स की फोटो वायरल
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बरेली के व्यापारी की आई थी फोटो
  • पुलिस के पास की गई शिकायत
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

Aisa Cup 2022: भारत के एक शख्स को पाकिस्तानी टीम का टी-शर्ट पहनना और झंडा रखना भारी पड़ता दिख रहा है। उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है। शख्स यूपी के बरेली जिले का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल जब दुबई में भारत-पाकिस्तान का मैच एशिया कप के तहत हो रहा था, तब एक हिन्दुस्तानी शख्स पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए दिखा, उसके हाथ में पाकिस्तान का झंडा भी दिखा। शख्स की पहचान एक भारतीय के तौर पर जैसे ही हुई, उसे लेकर विवाद होने लगा। लोग उसकी देशभक्ति पर सवाल उठाने लगे। हालांकि शख्स ने दूसरे हाथ में भारत का भी झंडा ले रखा था।

कौन है शख्स

शख्स की पहचान बरेली निवासी संयम जायसवाल के तौर पर हुई है। संजय पेशे से एक व्यापारी हैं और दुबई मैच देखने गए थे। तभी उन्होंने ये हरकत कर दी। शख्स की जब फोटो वायरल हो गई और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाने लगी, तब उसने अपनी सफाई में जो कहा वो और भी दिलचस्प है। 

शख्स ने क्या कहा

संयम जायसवाल ने कहा कि वो भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में देरी से पहुंचा था। तबतक भारतीय टीशर्ट खत्म हो चुका था, तो उसे एक शरारत सूझी और उसने पाकिस्तान का टी शर्ट खरीद कर पहन लिया। इसके बाद वो स्टेडियम के अंदर पहुंचे हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे ताकि पाक के दर्शक उनसे चिढ़ सकें।

कैसे बढ़ा विवाद

फोटो के वायरल होते ही कुछ लोगों ने पुलिस के पास शिकायत कर दी कुछ उनके परिजनों से इसके बारे में पूछने लगे। परिजन ने इस सब से परेशान होकर संयम को कॉल किया और सारी जानकारी ली।  इसी बीच कुछ हिंदुवादी संगठनों ने मामले को यूपी पुलिस तक लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 'भारत मैच हारने की कोशिश कर रहा था, लेकिन...'. पाकिस्तान की शिकस्त पर शोएब अखतर ने किया तंज

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।