लाइव टीवी

बीजेपी सांसदों की संसद में गैरहाजिरी पर नाराज हुए पीएम मोदी , कहा-खुद में बदलाव लाइए नहीं तो...

Updated Dec 07, 2021 | 17:06 IST

पीएम मोदी ने बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि, सांसदों को सदन में मौजूद रहना चाहिए एक ही बात को बार-बार कहना ठीक नहीं...

Loading ...
बीजेपी सांसदों की संसद में गैरहाजिरी पर नाराज हुए पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में अक्सर अनुपस्थित रहने वाले बीजेपी सांसदों को लेकर नाराज दिखे, उन्होंने आज संसद से गायब रहने वाले सांसदों को फटकार लगाते हुए कहा कि बार-बार कहना ठीक नहीं...गौर हो कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सांसदों को सदन में मौजूद रहना चाहिए, उन्होंने अनुपस्थित रहने वाले सांसदों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर बच्चों को कोई बात बार-बार कही जाए तो वे भी ऐसा नहीं करते हैं। कृपया कर परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा। 

सूत्रों के अनुसार उन्होंने सभी सांसदों को संसद सत्र के दौरान सदन में अनिवार्य रूप से मौजूद रहने का निर्देश दिया।संसद के शीतकालीन सत्र में यह बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक थी। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र के बाद अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जाकर जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ संवाद करने और उन्हें चाय पर चर्चा के लिए बुलाने के लिए कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।