लाइव टीवी

तेलंगाना में संबोधन से पहले राहुल गांधी ने पूछा थीम क्या है, बीजेपी ने वीडियो किया साझा

Updated May 07, 2022 | 13:31 IST

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को बीजेपी ने काठमांडू के नाइट क्लब का वीडियो साझा कर निशाने पर लिया था। अब तेलंगाना के एक वीडियो को साझा कर निशाना साध रही है।

Loading ...
राहुल गांधी के 'बोलना क्या है' पर बीजेपी ने साधा निशाना

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा का चुनाव है। एक तरफ टीआरएस अपनी जीत के दावे कर रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कहना है कि अगर किसी ने टीआरएस के साथ वकालत की बात की तो उसकी खैर नहीं। कोई कितना भी बड़ा क्यों ना हो उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। इन सबके बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा किया हगै जिसमें राहुल गांधी अपने समर्थकों से घिरे हैं और पूछ रहे हैं कि बोलना क्या है, संबोधन की थीम क्या है। 

अमित मालवीय ने किया था ट्वीट

अमित मालवीय ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि कल, राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली से पहले, कथित तौर पर किसानों के साथ एकजुटता में, पूछते हैं कि विषय क्या है, क्या ग्राम है!ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं। हकदारी की ऐसी अतिरंजित भावना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।