लाइव टीवी

Bengal Polls: चुनावों से ठीक पहले अभिनेत्री सरबंती चटर्जी BJP में शामिल, इस बार रोचक लड़ाई

Updated Mar 02, 2021 | 10:27 IST

West Bengal Polls 2021: बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सरबंती चटर्जी सोमवार को भाजपा में शामिल हुईं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अभिनेत्री सरबंती चटर्जी BJP में शामिल।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बंगाली सिनेमा के कलाकारों का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का सिलसिला जारी है। हाल के दिनों में सिनेमा और कला जगत की कई हस्तियों ने भगवा पार्टी का दामन थामा है। अब बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सरबंती चटर्जी सोमवार को भाजपा में शामिल हुईं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया। अभिनेत्री को पार्टी में शामिल करते हुए घोष ने कहा, ‘हम सरबंती चटर्जी का अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं। विभिन्न क्षेत्रों के लोग आज भाजपा में शामिल हुए।’

बंगाल में आठ चरणों में मतदान
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे। पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को और अंतिम चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को होगी जबकि नतीजे दो मई को आएंगे। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच है। भाजपा का दावा है कि इस चुनाव में वह 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी जबकि ममता बनर्जी जीत का 'हैट्रिक' लगाना चाहती है। बंगाल चुनाव में लेफ्ट-कांग्रेस का गठबंधन मुकाबले को त्रिकोणीय बना रहा है। 

राज्य में आचार संहिता लागू
चुनाव आयोग ने गत शुक्रवार को बंगाल सहित पांच राज्यों के चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा की इसके साथ ही राज्यों में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। आने वाले दिनों में बंगाल में पीएम मोदी और कई दिग्गज नेताओं की रैलियां होंगी। मतदाताओं को अपनी तरफ रिझाने के लिए भाजपा और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।