लाइव टीवी

Bengaluru: बारिश के बाद आई बाढ़ से मचा हाहाकार, अपार्टमेंट में भरा पानी; ट्रैक्टर्स की मदद से बाहर आए कॉरपोरेट दिग्गज

Updated Sep 06, 2022 | 13:34 IST

Bengaluru: कई कॉरपोरेट दिग्गजों को अपने आलीशान घरों को छोड़कर ट्रैक्टर्स पर चढ़कर होटलों और दोस्तों के घरों के लिए निकलते देखा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पानी भरने के बाद ट्रैक्टर्स से बाहर आए कॉरपोरेट दिग्गज।

Bengaluru: पूर्वी बेंगलुरु में यमलुर-बेलंदूर कॉरिडोर पर बारिश के कारण आई बाढ़ ने सोमवार सुबह एक अलग ही नजारा देखने को मिला। रातभर हुई बारिश ने विला और महंगे अपार्टमेंट में रहने वाले सीईओ, सीओओ और सीएफओ को पूरी तरह से असुरक्षित बना दिया। पानी के नीचे उनकी कारों और घरों में पानी भर जाने के कारण पड़ोस के केम्पापुरा के लोगों की ओर से उन्हें ट्रैक्टर्स की मदद से बाहर निकाला गया।

बेंगलुरु में बारिश के बाद आई बाढ़ से विला और महंगे अपार्टमेंट पानी से भरे

बारिश ने थामी सिलिकॉन वैली बेंगलुरु की रफ्तार, जगह जगह जलभराव से लोग हुए परेशान

 ट्रैक्टर्स की मदद से अपार्टमेंट से बाहर आए कॉरपोरेट दिग्गज

कई कॉरपोरेट दिग्गजों को अपने आलीशान घरों को छोड़कर ट्रैक्टर्स पर चढ़कर होटलों और दोस्तों के घरों के लिए निकलते देखा गया। दिव्यश्री 77° टाउन सेंटर, दिव्यश्री 77 प्लेस, शोभा पल्लाडियन, एप्सिलॉन आवासीय विला, रोहन झरोका और साई गार्डन जैसे हाई अपार्टमेंट ने बारिश के बाद आई बाढ़ का खामियाजा उठाया। निर्माण और रीमॉडेलिंग उद्योग के लिए स्टार्टअप कैटरिंग के संस्थापक और सीईओ विनोद कौशिक अपने परिवार के सदस्यों और दो कुत्तों के साथ एक ट्रक पर चढ़ गए।

दिव्यश्री 77 प्लेस में रहने वाले विनोद कौशिक ने कहा कि काफी हद तक सभी तूफानी पानी की नालियों को गड़बड़ कर दिया गया है। साथ ही कहा कि आप सभी डाउनस्ट्रीम को बंद कर देते हैं, तो ऐसा ही होता है। केवल मुख्य सड़कों के ही नहीं बल्कि उन्हें सभी ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करना चाहिए।  

भारी बारिश से बुरा हुआ बेंगलुरु का हाल, कंपनियों ने की वर्क फ्रॉम होम की घोषणा

वहीं 77 प्लेस टास्क फोर्स के सदस्य संजीव कुमार घई ने कहा कि इस बार बारिश की तीव्रता बहुत अधिक थी और बेसमेंट में भी बहुत पानी था। पानी के कारण पंप क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सके। बीबीएमपी को सुनिश्चित करना चाहिए कि ड्रेनेज में पानी का प्रवाह होता रहे। उन्होंने कहा कि उन्होंने निवासियों के लिए ट्रैक्टर की व्यवस्था की, लेकिन ये मुश्किल है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें दवाओं जैसी आपातकालीन वस्तुओं की आवश्यकता होती है। साथ ही कहा कि हम उनसे ट्रैक्टर का कोई पैसा नहीं ले रहे हैं।

केम्पापुरा के एक ट्रैक्टर चालक सिद्दप्पा ने कहा कि हम सोमवार सुबह 5.30 बजे से फंसे हुए लोगों को निकाल रहे हैं। अगर लोग हमें सेवा के बदले पैसे की पेशकश करते हैं, तो हम इसे स्वीकार करते हैं। हालांकि हम किसी से हमें भुगतान करने के लिए जोर नहीं दे रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।