लाइव टीवी

असम में कांग्रेस को बड़ा झटका, रिपुन बोरा टीएमसी हुए शामिल

Updated Apr 17, 2022 | 18:31 IST

असम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद रिपुन बोरा कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
रिपुन बोरा टीएमसी हुए शामिल

कोलकाता : असम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रिपुन बोरा रविवार को यहां पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट किया कि श्री रिपुन बोरा, असम के पूर्व पंचायत और ग्रामीण विकास एवं शिक्षा मंत्री, पूर्व राज्यसभा सांसद और असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष का स्वागत करते हुए खुशी हुई! वह आज श्री अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में हमारे साथ शामिल हुए।

असम में विपक्षी दलों के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में बोरा ने हाल ही में राज्यसभा का चुनाव लड़ा था और असफल रहे थे। बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी में भी उनका स्वागत किया। उन्होंने ट्वीट किया कि श्री @ripunbora, एक दिग्गज और कुशल राजनेता, जो आज @AITCofficial परिवार में शामिल हुए, हम आपको अपने साथ पाकर बेहद खुश हैं और अपने लोगों की भलाई के लिए एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं!

रिपुन बोरा ने कांग्रेस को भेजे गए त्याग पत्र में लिखा कि पार्टी बीजेपी के खिलाफ लड़ने के बजाय, असम कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का एक वर्ग मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी सरकार के साथ गुप्त समझौता कर रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।