लाइव टीवी

मुख्तार अंसारी पर एक और चोट,पहले गजल होटल पर चला जेसीबी,अब डुगडुगी बजवा कर जमीन कुर्की की हुई कार्रवाई

Updated Feb 23, 2022 | 21:11 IST

Mukhtar Ansari Land: तहसीलदार पुलिस फोर्स के साथ गजल होटल पर पहुंचे वहां पुलिस ने होटल के पीछे की जमीन की जमीन डुगडुगी बजवा कर कुर्की की कार्रवाई की।

Loading ...
मुख्तार अंसारी की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया है (फाइल फोटो)

Mukhtar Ansari land attached: योगी सरकार में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनके परिजनो के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कराने के साथ ही अवैध सम्पत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई जारी है, एक बार फिर मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है, इस दफा मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर शहर के पॉश इलाके में एक भूखंड को मुनादी करने के बाद कुर्क कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि गजल होटल  (Ghazal Hotel) के समीप के भूखंड को प्रशासन ने कुर्क कर लिया है, प्रशानिक कार्रवाई के संबंध में पुलिस ने बताया कि सरकारी आदेश के बाद मुख्तार अंसारी की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया है।

UP Chunav 2022: जेल में बंद मुख्तार अंसारी नहीं लड़ेगा चुनाव, बेटे अब्बास के लिए छोड़ी 'मऊ सदर' सीट

यह प्रॉपर्टी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के नाम पर है इस भूखंड के अगले हिस्से में गजल होटल बना है, महुआबाग स्थित कुर्क की गई भूमि का क्षेत्रफल 381 वर्ग मीटर बताया जा रहा है। सीओ सिटी और तहसीलदार ने जमीन कुर्क करने की कार्रवाई पूरी की है अधिकारियों के अनुसार कुर्क की जा रही जमीन की कीमत करीब 2.15 करोड़ रुपये है। 

आलीशान होटल गजल पर चल चुका है बुलडोजर 

गौर हो कि इससे पहले  एंटी-भूमाफिया ऑपरेशन के तहत गाजीपुर में बने अंसारी के आलीशान होटल गजल में बने अवैध निर्माण को जेसीबी से ढहा दिया गया था, अंसारी का यह होटल उनकी पत्नी और बेटे के नाम था, जिला प्रशासन का आरोप है कि इस होटल का निर्माण गलत नक्शे के तहत किया गया था। इससे पहले भी योगी सरकार मुख्तार अंसारी के कई निर्माणों पर अपना बुलडोजर चला चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।